बेटी पर चाकू से हमला करने की कोशिश, एफआईआर दर्ज

बेटी पर चाकू से हमला करने की कोशिश, एफआईआर दर्ज

अमृत विचार, लखनऊ। गुड़म्बा थाने में एक युवती ने अपने पिता के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हैं। युवती का कहना है कि पिता अक्सर उससे गाली-गलौज करता है। विरोध करने पर पिता ने उस पर चाकू से हमला करने का प्रयास किया है। हालांकि, संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था उपेंद्र अग्रवाल के निर्देश पर सम्बन्धित पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक नितीश श्रीवास्तव के मुताबिक, क्षेत्र की रहने वाली युवती (25) एमसीए की छात्रा है। उसके पिता स्वास्थ्य विभाग में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी है। लिखित शिकायत में युवती ने बताया कि पिता अक्सर उससे गाली-गलौज करते हैं। आरोप है कि बीते 25 अप्रैल को पिता और उसके भाई ने उस पर चाकू से हमला किया। हालांकि, उसका शोर सुनकर पड़ोसियों ने उसे बचाया। इसके बाद युवती ने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी, लेकिन पुलिसकर्मी उसके पिता को हिदायत देकर चले गए।

युवती का कहना है कि उसने अपने पिता से शादी करने के लिए कहा, तो वह घर से भाग जाने की धमकी दी। युवती ने 1090 पर भी शिकायत की। इसके बाद युवती ने संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था उपेंद्र अग्रवाल से मदद की गुहार लगाई। जिनके निर्देश पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। प्रभारी निरीक्षक नितीश श्रीवास्तव ने बताया कि युवती तीन बहनों और दो भाइयों में चौथे नंबर पर है। पिता- पुत्री को झगड़ा है। मामले की जांच की जा रही हैं।