प्रयागराज : पत्नी को बचाने पहुंचा पति कुएं में गिरा, दोनों की मौत

प्रयागराज : पत्नी को बचाने पहुंचा पति कुएं में गिरा, दोनों की मौत

प्रयागराज, अमृत विचार। हंडिया थाना क्षेत्र के दुल्लापुर गांव में पति और पत्नी के बीच रविवार की रात किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ। जिसके बाद तैश में आकर घर के पास कुएं पास पहुंची और छलांग लगा दी। पत्नी को बचाने पहुंचे पति ने पत्नी का हांथ पकड़ा और वह भी कुएं में गिर गया जिससे दोनो की मौत हो गयी। घटना से परिवार में कोहराम मचा रहा। सूचना पाकर पुलिस पहुंची और फायर ब्रिगेड टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों लोगों को बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बहन दिया है। 

जानकारी के मुताबिक हंडिया थाना क्षेत्र के दुल्लापुर गांव रहने वाले लवकुश विश्कर्मा की शादी भदोही जिले के सुरियावा गांव कन्हैया में पिंकी 32 के साथ हुई थी। दोनों के कुल 7 बेटियां हैं। रविवार की देर रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। गुस्से में आकर पिंकी खुदकुशी करने के लिए घर के समीप कुएं मे कूदने पहुंची। उसे भागता देख लवकुश उसको बचाने के लिए दौड़ा और जैसे ही पत्नी ने छ्लांग लगाई लवकुश ने उसका हाथ पकड़ कर बचाने लगा, लेकिन पत्नी के साथ वह भी कुएं में गिर गया।

दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना से गांव में कोहराम मच गया। सूचना पाकर कोतवाल हंडिया के अलावा का एसीपी हंडिया भी मौके पर पहुंच गए फायर ब्रिगेड की मदद से दोनों का शो बाहर निकलवाया गया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर में सिर्फ बूढी मां सोना देवी पत्नी सोहनलाल की है लव कुश दोनों भाइयों में बड़ा था छोटा भाई राजा मुंबई में रहकर फर्नीचर बनाने का काम करता है। दोनों की मौत से परिवार में कोहरा मचा हुआ है।