Video: अयोध्या पहुंचे सीएम योगी, रामलला का किया दर्शन-PM मोदी के स्वागत में बज रहे ढोल-नगाड़े 

Video: अयोध्या पहुंचे सीएम योगी, रामलला का किया दर्शन-PM मोदी के स्वागत में बज रहे ढोल-नगाड़े 

अयोध्या, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड-शो को लेकर अयोध्या धाम में उल्लास का माहौल है। सीएम योगी पीएम के आगमन से पहले अयोध्या पहुँच गए हैं। जहाँ उन्होंने रामलला का दर्शन किया। बता दें कि अयोध्या में दूसरी बार रोड-शो करने आ रहे प्रधानमंत्री की झलक पाने के लिए रामपथ पर लोगों का सैलाब उमड़ा है। ढोल- नगाड़े और जयश्री राम की गूंज लोगों के उल्लास का प्रतीक बनी हुई है। 

15 - 2024-05-05T184453.214
   
इस बार भारतीय जनता पार्टी की ओर से नया नारा सरयू सलिला करे पुकार, मोदी जी बारम्बार भी गढ़ दिया गया है। इसके बैनर रामपथ पर छाए हुए हैं। इसके अलावा मोदी जी को जय श्रीराम और अबकी बार 400 पार की तख्तियां लिए लोग रामपथ पर प्रधानमंत्री का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। रामजन्म भूमि दर्शन मार्ग ठसाठस भरा हुआ है। सुरक्षा बलों को भीड़ नियंत्रण के लिए पसीना बहाना पड़ रहा है। चहुंओर जहां जय श्रीराम गूंज रहा है। बाहर से दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओं का रेला भी उत्साहित भीड़ का हिस्सा बन गया है।

17 - 2024-05-05T184545.454

वाराणसी से आए परिवार ने बताया कि रामलला के दर्शन कर लिए हैं। अब मोदी जी को देख कर ही जाएंगे। भाजपा की ओर से रामपथ पर भगवा पगड़ी भी वितरित की जा रही है। प्रधानमंत्री के रोड-शो के लिए रामपथ की एक लेन बंद कर दी गई है। हालांकि दोनों ओर बड़ी तादाद में जनसमूह जुटा प्रधानमंत्री का इंतजार कर रहा है।

ये भी पढ़ें -सीतापुर में PM मोदी ने जनता से मांगा आशीर्वाद, कहा-10 साल में जो देखा वो ट्रेलर, अभी बहुत कुछ करना है

ताजा समाचार

सरकारी नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, सीआरपीएफ ने फिजियोथेरेपिस्ट के पदों पर निकाली भर्ती
लखीमपुर खीरी में बड़ा हादसा: नेशनल हाइवे पर कार डिवाइडर तोड़ कंटेनर से टकराई... मां, उसके दो बेटों की मौत
Lok Sabha Election 2024: कानपुर में चार जून को भाजपा बनाएगी कंट्रोल रूम, 2100 क्विंटल लड्डू बंटेंगे...
पीलीभीत: आंधी से बचने को जिस दीवार का लिया सहारा...उसी ने ले ली श्रमिक की जान, मचा कोहराम
Lok Sabha Election 2024: कानपुर में चार जून को मतगणना हाल में मोबाइल के साथ नहीं मिलेगा प्रवेश...एक राउंड में 14 बूथ के वोटों की गिनती
रामपुर : किशोरी का अपहरण करने में दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज