अयोध्या: गाजे - बाजे के साथ निकला भाजपा प्रत्याशी का नामांकन जुलूस, बड़ी संख्या में साधु संत और भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद

अयोध्या: गाजे - बाजे के साथ निकला भाजपा प्रत्याशी का नामांकन जुलूस, बड़ी संख्या में साधु संत और भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद

अयोध्या, अमृत विचार। फैजाबाद संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लल्लू सिंह का नामांकन जुलूस और रोड शो बुधवार को रामकथा पार्क से गाजे बाजे के साथ निकला। यह जुलूस टेढीबाजार होते हुए कलेक्ट्रेट के पहले प्रेस क्लब मोड़ तक जायेगा। करीब 12 बजे रामकथा पार्क से शुरू हुए नामांकन जुलूस में बड़ी संख्या में साधु संत और भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद हैं।

हालांकि यहां जुलूस शुरू होने तक उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जुलूस में नहीं पहुंचे थे। भाजपा प्रत्याशी ने संतों का आशीर्वाद लेकर जुलूस का शुभारंभ किया। एक रथ पर सवार लल्लू सिंह के साथ खाद्य एवं रसद मंत्री सतीश शर्मा, नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, महापौर गिरीशपति त्रिपाठी, प्रथम महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, महानगर अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष आदि मौजूद दिखे।

इससे पहले जुलूस स्थल पर पूर्व सांसद विनय कटियार, गोसाईगंज के पूर्व विधायक इंद्र प्रताप तिवारी खब्बू की मौजूदगी रही। सभी अलग-अलग गाड़ियों में सवार होकर जुलूस और रोड शो में शामिल हैं। नामांकन जुलूस को लेकर गुदड़ीबाजार से चौक और रीडगंज से चौक के अलावा रिकाबगंज, हनुमानगढ़ी और सिविल लाइन में भारी पुलिस बल तैनात है।

ये भी पढ़े :हरदोई: रजिस्ट्री कार्यालय पर दिखा चुनाव का असर, प्रशिक्षण में चले जाने से कार्यालय पर लगा ताला