अब सफर में मोबाइल-लैपटॉप की डिस्चार्ज नहीं होगी बैटरी, आसानी से कर पाएंगे चार्ज

अब सफर में मोबाइल-लैपटॉप की डिस्चार्ज नहीं होगी बैटरी, आसानी से कर पाएंगे चार्ज

टेक्नोलॉजी: जब हम कभी भी घर ने निकलते है। तो सारे कामों से पहले फोन चार्ज है या नहीं इस पर ज्यादा ध्यान देते हैं। ताकि सफर में कोई दिक्कत ना हो। खासकर ट्रैवल के दौरान। घूमते समय भी फोन चार्ज करने के लिए एक भरोसेमंद सॉल्यूशन की जरूरत पड़ती है। बाजार में तो कई तरह के पावर बैंक मौजूद हैं। लेकिन उन लोगों के लिए एक और आसान ऑप्शन हो सकता है जो अक्सर गाड़ी से सफर करते हैं। पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया है 'कार पावर 65'. यह लंबे सफर तय करने वालों की चार्जिंग समस्या को दूर करने के लिए बनाया गया है। यह दो पोर्ट वाला चार्जर आपकी गाड़ी के सिगरेट लाइटर सॉकेट से जुड़ता है और आसानी से आपके कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और फोन को चार्ज कर सकता है।

इसमें कई फोन और डिवाइस हो सकेंगे चार्ज

स्टाइलिश वायरलेस चार्जर ट्रैवल के दौरान आपके कई डिवाइसों को आसानी से चार्ज कर सकता है। आपको एक साथ दो फोन चार्ज करने की सुविधा देता है। इसमें 65W टाइप-सी पावर डिलीवरी PD चार्जर पोर्ट है। जो तेजी से चार्जिंग करता है और साथ ही एक फुल-साइज 18W का यूएसबी पोर्ट भी है। आप इस चार्जर से अपना लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट, वायरलेस ईयरबड्स या कोई भी अन्य यूएसबी डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। इस तरह यह हर सफर का एक आदर्श साथी बन जाता है।

2 मीटर लंबी वायर भी साथ में

गाड़ी में जो चार्जर लगा होता है। जो चलते सफर में आसानी से फोन चार्ज कर सकते है। और स्टाइलिश वायरलेस चार्जर में दोनों पोर्ट पर लगे चार्जिंग इंडिकेटर आप को बता भी देता है। कि आपका डिवाइस से जुड़ा हुआ फोन चार्ज हो रहा है। अगर आप भूल गये हैं। तो फोन लिमिट पर ही चार्ज होगा। 'कार में पावर 65' के साथ आपको 2 मीटर लंबी की केबल भी मिलती है। जिससे आप अपनी सीट पर आराम से बैठकर अपने डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं और अपना सफर आसान बना सकते हैं।

ये भी पढे़ं- iPhone 16 series को लेकर आई बड़ी जानकारी, इस बार लॉन्च हो सकता है, इतनी होगी कीमत