किच्छा: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, दो घायल

किच्छा: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, दो घायल

किच्छा, अमृत विचार। नगर के किच्छा बाईपास पर अज्ञात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार दो अन्य युवक गंभीर रुप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप में घायल 2 युवकों का इलाज चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम किच्छा के  खुरपिया फार्म, वार्ड 1 निवासीगण 25 वर्षीय संजू सिंह पुत्र पूरन सिंह, बादल पुत्र धर्मराज और विकास दुबे पुत्र जगदीश चंद दुबे बाइक पर सवार होकर खुरपिया से किसी कार्यवश किच्छा आ रहे थे। इस दौरान काली मंदिर के निकट उनकी बाइक को अज्ञात ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में तीनों गंभीर रुप से घायल हो गये। 

घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक सुंदरम शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और 108 एंबुलेंस के माध्यम से तीनों घायलों को इलाज के लिए नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने 25 वर्षीय संजू को मृत घोषित कर दिया। जबकि बादल और विकास की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

दुर्घटना का समाचार मिलते ही घायलों के परिजनों में कोहराम मच गया और परिजन भी सरकारी अस्पताल पहुंच गए।  फिलहाल पुलिस ने परिजनों से जानकारी लेते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

ये भी पढे़ं- जसपुर: मुंह बोले मामा ने सात साल की बच्ची से किया दुष्कर्म