Bareilly News: टैटू बनवाने में युवा बढ़-चढ़कर आ रहे आगे, भगवान राम और पोट्रेट गुदवाने का बढ़ा क्रेज

Bareilly News: टैटू बनवाने में युवा बढ़-चढ़कर आ रहे आगे, भगवान राम और पोट्रेट गुदवाने का बढ़ा क्रेज

बरेली, अमृत विचार। आजकल युवा टैटू बनवाने में बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं। युवाओं में शरीर पर कई तरह के नए-नए टैटू गुदवाने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। सबसे अधिक 20 से 25 उम्र के लोग अपना और अपने पार्टनर का नाम गुदवाना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। 

इसके अलावा स्टाइलिश टैटू के साथ अब भगवान राम और अन्य धार्मिक टैटू बनवाने का चलन बढ़ा है। जिसमें सबसे ज्यादा भगवान शिव, राम मंदिर, त्रिशूल, और अन्य धार्मिक टैटू बनवाए जा रहे हैं। इसी के साथ इन टैटू में फेवरेट पोट्रेट, स्टार, हार्ट, अपने किसी व्यक्ति का नाम, प्रकृति, अल्फाबेट्स और अन्य प्रकार के टैटू शामिल हैं। जिसमें महिलाओं की पहली पसंद मोर पंख टैटू है।

टै
 
शहर में कुछ सालों के मुकाबले टैटू की दुकानें बढ़ी हैं। इन दुकानों पर टैटू बनावाने से लेकर सीखने वालों को टैटू बनाने की ट्रेनिंग भी दी जा रही है। जहां टैटू बनवाने से लेकर टैटू रिमूव भी किया जाता है। अगर बात करें आंकड़ों की तो टैटू बनवाने में लड़कों के साथ लड़कियां भी आगे हैं और 25 से 35 उम्र के लोग भी टैटू बनवाने में पीछे नहीं हैं। 

44

ज्यादातर लोग भगवान राम और पोट्रेट, रिलेशनशिप डेट वाले टैटू, कपल टैटू किंग और क्वीन वाले टैटू बनवाना ज्यादा पसंद करते हैं। हमारे पास टैटू बनवाने के लिए सबसे ज्यादा 20 से 25 उम्र के लोग आते हैं। लोग टैटू बनवाने के साथ ही रिमूव करवाने और टैटू को कवर करवाने भी आते हैं।-सोनू, टैटू आर्टिस्ट

ये भी पढ़ें- बरेली: चोरों के हौसले बुलंद, बरेली कॉलेज में स्कूटी की डिक्की में रखें मोबाइल फोन व अन्य सामान हुआ चोरी