Agra News: आगरा में युवती ने पोस्ट किया सुसाइड का वीडियो, घर पहुंची पुलिस तो उड़ गए होश...जानें मामला

Agra News: आगरा में युवती ने पोस्ट किया सुसाइड का वीडियो, घर पहुंची पुलिस तो उड़ गए होश...जानें मामला

आगरा। आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे जान आपके होश उड़ जाएंगे। जहां एक युवती अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सुसाइड करने की बात कही जा रही है। हालांकि जब पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लिया तो कुछ अलग ही मामला निकलकर सामने आया, जिससे पुलिस भी दंग रह गई।

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने लिया संज्ञान
दरअसल, युवती ने अपनी सहेली को डराने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुसाइड करने का वीडियो अपलोड किया था। आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र का मामला है। शाहगंज क्षेत्र के केदार नगर की रहने वाली एक युवती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुसाइड करने जैसी एक वीडियो पोस्ट कर दी। इसमें युवती कुछ गोलियां खाती हुई दिखी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया। पुलिस ने युवती की लोकेशन को ट्रेस की और घर तक पहुंच गई। पुलिस ने युवती के परिजनों से वीडियो के संबंध में जब बात की तो उन्होंने इस के संबंध में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही। 

पुलिस ने दी युवती को हिदायत
जिसके बाद पुलिस ने युवती से बात की और पूरे मामले की जांच की। युवती ने पुलिस को बताया कि सहेली से किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाने के बाद उसे डराने के मकसद से इंस्टाग्राम पर कुछ गोली खाते हुए सुसाइड का वीडियो पोस्ट किया था, जबकि सुसाइड करने का कोई इरादा नहीं था। युवती ने आगे बताया कि वीडियो जो गोली वह खाते हुए दिखाई दे रही है वे नॉर्मल बुखार की गोली है। पुलिस ने युवती के माफी मांगने के बाद सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें- आगरा: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, जिंदा जलकर शख्स की मौत