Fatehpur: ससुरालियों ने नौसेना कर्मी से हड़पे लाखों रुपये, दी जान से मारने की धमकी, रिपोर्ट दर्ज

Fatehpur: ससुरालियों ने नौसेना कर्मी से हड़पे लाखों रुपये, दी जान से मारने की धमकी, रिपोर्ट दर्ज

फतेहपुर, अमृत विचार। बकेवर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने रिश्तेदारों पर चार लाख रुपये से अधिक हड़पने के साथ ही गाली-गलौज करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। एसपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बकेवर थाना क्षेत्र के गगांव नरायनदास खेड़ा निवासी मनोज कुमार पुत्र भगवानदीन ने शिकायती पत्र में बताया कि वह भारतीय नौसेना में लीडिंग सीमैन के पद पर नई दिल्ली में कार्यरत हैं, उनका विवाह बिन्दकी थाना क्षेत्र के कोरईया गांव में सात वर्ष पूर्व हुआ था। 

पीड़ित का आरोप है कि ससुर हरिशंकर, सास रामश्री व साला धर्मराज ने अपनी-अपनी जरूरतें बताकर उससे अलग-अलग पैसा नगद, चेक व बैंक ट्रांसफर के जरिए लिया था। तीनों लोगों ने चार लाख बारह हज़ार रुपये लिए थे और कई बार पैसे मांगने पर वह लोग टालमटोल करते रहे। 

उपरोक्त लोगों ने उसके गांव जाकर भी उसके माता-पिता को गाली-गलौज देते हुए पैसे न लौटने की बात कहकर फर्जी मुकदमा में फंसा देने व जान से मारने की धमकी भी दी। छुट्टी के दौरान जब वह अपनी ससुराल पहुंचा और पैसे की बात की तो उन लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए पेड़ में बांधकर मारने की धमकी दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित नौसेना कर्मी की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है, कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Unnao Accident: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर...हादसे में सात की मौत, तीन की हालत गंभीर