रुद्रपुर: एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने दबोचा अंतरराज्यीय तस्कर

रुद्रपुर: एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने दबोचा अंतरराज्यीय तस्कर

रुद्रपुर, अमृत विचार। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने अंतरराज्यीय ड्रग तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से भारी मात्रा में चरस बरामद की है। बरामद चरस की कीमत अंतरराज्यीय बाजार में लाखों की आंकी गई है। एएनटीएफ ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गुरुवार को एएनटीएफ प्रभारी पावन स्वरूप ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से पहाड़ी इलाकों में चरस तस्करी होने का इनपुट मिल रहा था। जिस पर एसटीएफ की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम सुरागरसी कर रही थी। बुधवार को सूचना मिली कि लोहाघाट इलाके से एक व्यक्ति भारी मात्रा में चरस की तस्करी करने की फिराक में है। जिसके बाद सीओ एसटीएफ आरबी चमोला के आदेश पर एएनटीएफ की टीम चंपावत पहुंची और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम ने थाना लोहाघाट के मन्नार बैंड खेतीखान के पास चेकिंग अभियान शुरू कर दिया।

पुलिस को देखकर एक व्यक्ति भागने की कोशिश करने लगा तो संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मुकेश चंद्र सेल्ला निवासी गढकोट चंपावत बताया। टीम ने आरोपी के कब्जे से 1.362 किलोग्राम चरस बरामद की है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह चरस को पहाड़ी, मैदानी और यूपी के सीमावर्ती इलाके में सप्लाई करता है। पुलिस ने बरामद चरस की अंतरराज्यीय कीमत पांच लाख रुपये से अधिक आंकी है।

ताजा समाचार

Banda: पुलिस प्रेक्षक ने स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का किया निरीक्षण...सुरक्षा का जायजा लेकर पुलिस अधिकारियों को दिए निर्देश
शुभमन गिल को बहुत कुछ सीखना है लेकिन वह अच्छी तरह से तालमेल बैठा रहा है : डेविड मिलर
Bareilly News: घर में बकरी घुसने को लेकर हुआ विवाद, दबंगों ने परिवार को पीट-पीटकर किया घायल
कानून के शासन वाला देश है कनाडा...निज्जर हत्या मामले में भारतीयों की गिरफ्तारी के बाद बोले जस्टिन ट्रूडो 
हल्द्वानी: विदेश में पढ़े 10 डॉक्टर एसटीएच में करेंगे उपचार
Lok Sabha Election 2024: मैनपुरी में सपा के 100 कार्यकर्ताओं खिलाफ FIR दर्ज, महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़ कर किया था हंगामा