रुद्रपुर: नशेड़ियों का मंदिर में धावा, हजारों रुपये का माल चोरी

रुद्रपुर: नशेड़ियों का मंदिर में धावा, हजारों रुपये का माल चोरी

रुद्रपुर, अमृत विचार। रंपुरा चौकी इलाके में स्थित मंदिर पर नशेड़ियों ने धावा बोलकर हजारों रुपये का सामान व नगदी चुरा ली है। जानकारी होने पर मंदिर के पुजारी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार प्रीत विहार दो निवासी बाबूराम नाथ ने बताया कि वह कॉलोनी स्थित गोरखनाथ मंदिर का पुजारी है। बुधवार की शाम को पूजा पाठ करने के बाद वह कमरे पर चला गया। रात 12 बजे के करीब चोरों ने मंदिर के अंदर रखा 15 हजार कीमत का डेक, दान पात्र में पड़े 2500 रुपये चोरी हो गए।

पुजारी का आरोप था कि मंदिर के आसपास नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है और मना करने पर झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी मंदिर की मोटर, मोबाइल फोन भी चोरी हो गए हैं। पुजारी ने नशेड़ियों पर ही मंदिर में चोरी करने की आशंका जताते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्राइमरी स्कूल से सिलेंडर, चावल और बर्तन चोरी
खटीमा। राजकीय प्राथमिक विद्यालय गुर्जर बस्ती हल्दी घेरा के प्रधानाध्यापक दिनेश सिंह ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि बृहस्पतिवार को जब वह स्कूल पहुंचे तो उन्होंने देखा की रसोईघर का ताला टूटा हुआ है। चोर एक सिलेंडर, पांच लीटर का कुकर, दो भगौने, बाल्टी और 25 किलो चावल उठा ले गए थे। उन्होंने घटना से विद्यालय प्रबंध समिति व ग्रामीणों को अवगत कराते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है।