Chitrakoot News: सर्राफ से चोरी करने वाला दूसरा आरोपी गिरफ्तार; बरामद हुआ ये सामान...

Chitrakoot News: सर्राफ से चोरी करने वाला दूसरा आरोपी गिरफ्तार; बरामद हुआ ये सामान...

चित्रकूट, अमृत विचार। पुलिस ने बनारस निवासी सर्राफ के चांदी से भरे बैग की चोरी करने वाले एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। इससे एक लाख 10 हजार रुपये और चोरी में प्रयुक्त बाइक बरामद की गई है। 

वाराणसी निवासी सर्राफ भगवान सिंह ने कोतवाली में इस संबंध में छह अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बस स्टैंड से चोरों ने उसका चांदी की वस्तुओं से भरा बैग बस से चुरा लिया है। पुलिस ने इस संबंध में एक आरोपी को पहले ही दबोच लिया है। 

मंगलवार को निरीक्षक अपराध राकेश कुमार सिंह ने मुखबिर की सूचना पर राजापुर लूप लाइन तिराहे के पास से बिना नंबर की बाइक पर सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना नाम ननके प्रसाद पुत्र जगतराम निवासी गनेशपुर थाना एकौना जिला श्रावस्ती बताया। उसकी जामातलाशी से एक लाख 10 हजार रुपये बरामद हुए। 

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने चोरी की बात स्वीकार की और बताया कि उसने अमरनाथ पुत्र रामराज निवासी गोहनारपुर थाना आलापुर जिला अंबेडकरनगर व राममिलन निषाद पुत्र लोरीक निवासी जठठहवा मजरा रामनगर महुआर थाना आलापुर (अंबेडकरनगर), इंदल उर्फ राजेंद्र पुत्र अछैवर निवासी सिरवां चौकी बुदनपुर थाना अतरौलिया जिला आजमगढ़ के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। अमरनाथ को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में आरक्षी राहुल देव, शुभम शर्मा और पवन राजपूत शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot: मंदिरों में धूमधाम से मनी श्री हनुमान जयंती; बजरंग बली की पूजा करके भक्तों ने किया सुंदरकांड का पाठ

 

ताजा समाचार

KKR vs MI: केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया, सूर्यकुमार का अर्धशतक भी गया बेकार...प्लेऑफ में जाने की उम्मीद खत्म!
बरेली: शहर में 228 छोटे-29 बड़े नालों की होनी है सफाई, नहीं हो पाया टेंडर...दुर्गंध और मच्छरों से स्कूली बच्चे परेशान
बरेली: एसआर स्कूल को नोटिस, चयनित बच्चों को प्रवेश देने से किया था मना
लखनऊ: पीएम आवास योजना के तहत घर दिलाने के लिए आये फोन तो हो जायें सावधान, ठगी का हो सकते हैं शिकार
बरेली: गेहूं खरीद के लक्ष्य में पिछड़ने पर आरएफसी ने लगाई फटकार, सिर्फ 11.35 प्रतिशत हुई खरीद
चुनाव के प्रत्येक चरण के बाद मतदान प्रतिशत के आंकड़े समय पर जारी करना महत्वपूर्ण: निर्वाचन आयोग