Auraiya: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को रात भर बंद कर पीटा...मूछें और भौंह की साफ, अगली सुबह पुलिस के किया सुपुर्द

औरैया में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को बंद कर पीटा

Auraiya: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को रात भर बंद कर पीटा...मूछें और भौंह की साफ, अगली सुबह पुलिस के किया सुपुर्द

औरैया, अमृत विचार। दिबियापुर थाना के एक गांव में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के ससुरालियों ने जमकर पीटा। ससुरालियों ने प्रेमी युवक की मूछें और भौंह भी साफ कर दीं। रात भर घर में बंद रखकर मंगलवार की सुबह युवक और महिला को पुलिस को सुपुर्द किया गया। थाने में महिला अपने प्रेमी के साथ जाने की बात कह रही थी।

दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शादीशुदा महिला जो की गर्भवती भी है। उससे मिलने मिलने गए युवक को महिला के ससुरालीजनों ने पकड़ लिया। महिला और उसके अविवाहित प्रेमी को कमरा बंद करके जमकर पीटा। प्रेमी की आधी मूछें, एक तरफ की भौहें साफ कर दी। 

मंगलवार की सुबह पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बताते है कि सोमवार रात करीब एक बजे क्षेत्र के एक गांव निवासी लगभग दो माह की गर्भवती महिला का पति बाहर काम करने गया था। वह घर में अकेली थी। रात लगभग एक बजे गांव हीरा का पूर्वा निवासी मेहरबान महिला से मिलने पहुंच गया। 

इस बीच महिला का भतीजा आया तो दोनों को एक कमरे में आपस में बात करते देख लिया।हड़बड़ाहट में महिला ने प्रेमी मेहरबान को कमरे से रखे बक्से में बंद कर दिया। इस बीच रात लगभग ढाई बजे महिला के ससुरालीजन और पास में रहने वाले रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए। सभी ने मिलकर गर्भवती महिला और उसके प्रेमी को जमकर पीटा। प्रेमी की आधी मूछें, एक तरफ की भौहें और बाल काट दिए। 

सुबह होने पर ससुरालियों ने थाना पुलिस को सूचना दी। साथ ही महिला का एक रिश्तेदार महिला और उसके प्रेमी को दिबियापुर पुलिस के सुपुर्द करके चले गए। महिला ने बताया कि उसके मायके और ससुराल के लोगों ने उसे अपने साथ रखने से इनकार कर दिया है। अब वह अपने प्रेमी के साथ रहेगी। जबकि युवक का कहना है कि वह महिला को अपने साथ रखने को तैयार है।

पीड़ित महिला ने बताया कि लगभग सात माह से उसकी, फेसबुक पर पास के ही गांव हीरा का पूर्वा निवासी मेहरबान से दोस्ती हो गई थी। दोनों के बीच फेसबुक मैसेंजर पर मेसेज के माध्यम से बात होने लगी। इसके बाद मोबाइल पर भी बात होनी शुरू हो गई थी।  

सोमवार की रात उसका प्रेमी उससे पहली बार मिलने आया था। दिबियापुर पुलिस दोनो को अपने हिरासत में लिए है। अभी तक तहरीर किसी ने नहीं नही दी है। दिबियापुर थाना प्रभारी मुकेश बाबू चौहान ने बताया की तहरीर मिलने पर सभी तथ्यों पर जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: खेतों में मिला युवक का शव...परिजनों ने हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई