गौतमबुद्ध नगर: नोएडा में इनामी हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार 

गौतमबुद्ध नगर: नोएडा में इनामी हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार 

गौतमबुद्ध नगर, अमृत विचार। नोएडा में पुलिस ने हत्या के एक मामले में आरोपी 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को सोमवार रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि कुछ लोगों ने 31 मार्च को हैबतपुर गांव स्थित शराब के ठेके पर सेल्समैन हरिओम नागर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

उन्होंने बताया कि ये लोग देर रात को सेल्समैन से शराब की बोतल मांग रहे थे लेकिन जब उसने उन्हें बोतल देने से इनकार कर दिया तो उन्होंने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने पूर्व में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सुनीति ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हत्या में मेरठ निवासी नाजिम (23) भी शामिल था। उन्होंने बताया कि उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि सोमवार देर रात को थाना बिसरख पुलिस को सूचना मिली कि सेल्समैन की हत्या में शामिल बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से ग्रेटर नोएडा में आया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसकी तलाश में जांच शुरू कर दी। 

उन्होंने बताया कि पुलिस को गैलेक्सी वेगा गोल चक्कर के पास बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति आता नजर आया और शक होने पर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाश पुलिस को देखकर वहां से भागने लगा। सुनीति ने बताया कि पुलिस ने पीछा करके उसे घेर लिया और अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाश ने मोटरसाइकिल से उतरकर पुलिस कर्मियों पर गोलियां चलाईं और भागने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली नाजिम के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ये भी पढ़ें -बरेली: पुलिस का खुलासा...जीजा ने किया था अपने साथी के साथ मिलकर अमन की हत्या, दोनों गिरफ्तार