बरेली: पुलिस का खुलासा...जीजा ने किया था अपने साथी के साथ मिलकर अमन की हत्या, दोनों गिरफ्तार

पुलिस ने जीजा और उसके साथी को लिया हिरासत में

बरेली: पुलिस का खुलासा...जीजा ने किया था अपने साथी के साथ मिलकर अमन की हत्या, दोनों गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार। अमन पटेल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने जीजा और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर बिथरी चैनपुर के गांव महेशपुर शमीउद्दीन निवासी 22 वर्षीय अमन पटेल पुत्र राजेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में आज पुलिस ने खुलासा करते हुए उसके तहेरे बहनोई विकास पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। विकास ने पूछताछ में बताया कि उसका अमन की बहन से प्रेम प्रंसग चल रहा था। अमन बीच में बाधा बना हुआ था। इसलिए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। बिथरी चैनपुर पुलिस अब आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

पुलिस के अनुसार अमन के ताऊ की बेटी वर्षा की शादी भुता के गांव स्माइलपुर निवासी विकास के साथ हुई है। करीब चार माह पूर्व वर्षा ने बच्चे कों जन्म दिया था। उस वक़्त वर्षा की तिमारदारी के लिए अमन की बहन गई थी। वही से विकास और मृतक की बहन के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। बहन और विकास के प्रेम संबंध की जानकारी ज़ब अमन को लगी तब उसने दोनों कों फटकार लगाई। परिजनों की माने तो अमन ने बहन का मोबाइल भी छीन लिया। विकास के घर आने पर भी पाबंदी लगा दी। ये बात विकास को नागवार गुजरी तब उसने विकास को ठिकाने लगाने की योजना बना ली। 

चाबी ने खोला राज 
हत्या रोपी विकास का राज चाबी ने खोल दिया। अमृत विचार समाचार पत्र ने 23 अप्रैल के शीर्षक में प्रकाशित किया था चाबी से खुलेगा हत्या का राज। ठीक वैसा हुआ भी। विकास एक एटीएम में नौकरी करता है। एटीएम की चाबी विकास की शर्ट के जेब में रखी थी।

3

हत्या के बाद हड़बड़ी में चाबी घटनास्थल पर ही गिर गई थी, जो बाद में गांव के लोगों को मिली। जिस वक़्त चाबी मिली तो कुछ लोगों ने कहा कि चाबी पड़ी रहने दो फिंगर प्रिंट से राज खुल जाएंगा। इस पर विकास ने लोगों से कहा कि चाबी के बारे में किसी को मत बताना, यहीं से विकास पर पुलिस को शक हो गया। 

ये भी पढ़ें- Bareilly News: गोरक्षा दल के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने एक युवती समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर की पूछताछ