बदायूं: सड़क पार कर रही महिला की हादसे में मौत, बहन घायल...ग्रामीणों ने लगाया जाम

अपनी बहन की शादी में गांव रफी नगर आई थी गांव सिरकी खेड़ा निवासी प्रीति

बदायूं: सड़क पार कर रही महिला की हादसे में मौत, बहन घायल...ग्रामीणों ने लगाया जाम

मुजरिया, अमृत विचार। तड़के सड़क पार करके घूर डालने जा रहीं दो ममेरी बहनों को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। बड़ी बहन की मौत हो गई जबकि दूसरी बहन का हाथ टूट गया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना देने के बाद भी पुलिस के न पहुंचने पर पर गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने मुजरिया-बिल्सी मार्ग पर जाम लगाया। पुलिस मौके पर पहुंची। टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश करके आरोपी चालक को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद परिजन शांत हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना मुजरिया क्षेत्र के गांव सिरकी खेड़ा निवासी प्रीति (30) पत्नी बाकेश यादव की छोटी बहन रजनी की 24 अप्रैल को शादी है। जिसके चलते कुछ दिनों पहले वह अपने मायके थाना मुजरिया क्षेत्र के गांव रफी नगर आई थीं। मंगलवार तड़के वह अपनी ममेरी बहन थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव सिसौरा निवासी सोनी पुत्री नरवीर के साथ घूर डालने के लिए मुजरिया-बिल्सी मार्ग पार कर रही थीं।

बिल्सी की ओर से तेज रफ्तार से आए किसी वाहन ने दोनों बहनों को टक्कर मार दी और भाग गया। हादसे में प्रीति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सोनी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलते ही परिजन हादसास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घायल किशोरी को अस्पताल भेजा गया।

परिजनों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी। सूचना देने के बाद पुलिस नहीं पहुंची। जिसके चलते ग्रामीणों ने मुजरिया-बिल्सी मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। ग्रामीणों के अनुसार तकरीबन डेढ़ घंटे के बाद पुलिस पहुंची। ग्रामीणों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे। पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप लगाया।

प्रीति के पिता वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस विलंब से पहुंची और चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज तक चेक नहीं की। मुजरिया की थानाध्यक्ष आरती कौशिक ने बताया कि सभी मुख्य जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। बिजली की नियमित सप्लाई न होने की वजह से कैमरे बंद रहते हैं। जल्द ही कैमरे चालू कराने की व्यवस्था की जाएगी।

शोपीस बने चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे
ग्रामीणों ने बताया कि गांव रफी नगर के पास चौराहे पर आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। इसके बाद भी चयहां कोई स्पीड ब्रेकर नहीं बनवाया गया। थाने के सामने, रफी नगर चौराहा, कौल्हाई, मुकइया पुलिया, बितरोई चौराहा आदि पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं। जिसमें मुजरिया चौराहे का सीसीटीवी कैमरा ही चालू हालत में है। जो नीची दिशा में है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: सहायक वित्त लेखाधिकारी करेंगे परिषदीय स्कूलों का निरीक्षण, रुकेगी वित्तीय अनियमिताएं