सीतापुर: ट्रैक्टर की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, एक की मौत, तीन घायल

सीतापुर: ट्रैक्टर की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, एक की मौत, तीन घायल

महमूदाबाद/सीतापुर,अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के सिद्धबाबा आश्रम के पास टेंट हाउस की सामग्री लदे ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से दूसरे ट्रैक्टर ने ज़ोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से अनियंत्रित टेंट की सामग्री से लदा ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे जाकर पलट गया। ट्रैक्टर पर बैठे चार लोगों में से एक की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई। जबकि टक्कर मारने वाला ट्रैक्टर ट्रॉली चालक मय वाहन के फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ज़िला भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात महमूदाबाद कोतवाली इलाके के बिलौरी चौराहे के निकट एक ट्रैक्टर ट्राली ने दूसरे ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रैक्टर पर बैठे चार लोगों में से राकेश पुत्र मुरली (35) निवासी रामपुरवा जनपद बाराबंकी की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई। जबकि अन्य तीन लोगों को मामूली चोटें आईं।

मृतक राकेश गांव के ही समर टेंट हाउस पर मजदूरी करते थे। रविवार की रात टेंट की सामग्री लेकर ट्रैक्टर ट्राली से सीतापुर के अशरफपुर गांव जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सिद्धबाबा आश्रम के पास दूसरे ट्रैक्टर ने पीछे से ठोकर मार दी जिससे ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गया और राकेश की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए ज़िला मुख्यालय भेज दिया।

यह भी पढ़ें:-नोएडा: 33 सिम, 2 पासपोर्ट और 2 मोबाइल फोन के साथ एसटीएफ ने नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तार, जानें मामला