लखीमपुर-खीरी: पंचर बना रहे दुकानदार की कार से कुचलकर मौत, चार घायल

लखीमपुर-खीरी: पंचर बना रहे दुकानदार की कार से कुचलकर मौत, चार घायल

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। पीलीभीत बस्ती नेशनल हाईवे पर रविवार को लखीमपुर से गोला जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुकान में जा घुसी, जिससे कार की चपेट में आकर पंचर बना रहे साइकिल मिस्त्री की मौत हो गई। हादसे में बच्चे समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टर ने हालत गंभीर होने पर सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हादसा रविवार की शाम करीब छह बजे हुआ। पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर गांव मूर्तिहा निवासी तेजी राम (55) की मूर्तिहा चौराहा पर साइकिल पंचर बनाने की दुकान है। शाम को वह साइकिल बना रहा था। तभी लखीमपुर से गोला जा रही काले रंग की कार अनियंत्रित हो गई और उसे कुचलते हुए उसकी दुकान में जा घुसी। हादसे में तेजी राम की मौके पर ही मौत हो गई। 

दुकान पर साइकिल बनवा रहा आर्यन (5) बालगोविंद (30) निवासी फूलबेहड़, ताज (25) निवासी मुर्तिहा, इरफान (32) निवासी हजरतपुर थाना फूलबेहड घायल हो गए। इससे अफरा-तफरी मच गई। तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। हादसे के बाद कार मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को सीएचसी फरधान भेजा, जहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया है। गोला पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: बाप ने बेटे की हत्या कर जलाया शव, अस्थियों को तालाब में फेंका