बदायूं: शादी समारोह से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, मचा कोहराम

गुरुवार देर शाम हजरतपुर थाना क्षेत्र में कुड़रिया लभारी और हजरतपुर मार्ग पर हुआ हादसा

बदायूं: शादी समारोह से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, मचा कोहराम

बदायूं, अमृत विचार। शादी समारोह में दावत खाकर लौट रहे बाइक सवार को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर आई। जहां चिकित्सक द्वारा रेफर किए जाने के बाद युवक के परिजन उसे बरेली ले जा रहे थे कि रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजन अंतिम संस्कार के बाद अज्ञात वाहन के खिलाफ तहरीर देंगे।

जानकारी के अनुसार थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव नगला खिमाई निवासी सत्यवीर सिंह (40) पुत्र राम भरोसे गुरुवार को थाना हजरतपुर क्षेत्र के गांव कुड़िया लभारी निवासी अपने रिश्तेदार के यहां शादी के समारोह में दावत खाने गए थे। दावत खाने के बाद वह देर शाम बाइक से वापस लौट रहे थे। कुड़िया लभारी से गांव हजरतपुर मार्ग स्थित ईंट भट्टा के पास किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। सत्यवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल के परिजनों को सूचना देकर उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर बताई और रेफर कर दिया। परिजन घायल को बरेली ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही सत्यवीर सिंह ने दम तोड़ दिया। परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल