चुस्ती-फुर्ती बनाये रखने के लिए हरदोई SP ने पुलिस जवानों की लगवाई दौड़

चुस्ती-फुर्ती बनाये रखने के लिए हरदोई SP ने पुलिस जवानों की लगवाई दौड़

हरदोई, अमृत विचार। पुलिस जवानों में चुस्ती-फुर्ती बनाए रखने के लिए एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी ने रिजर्व पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में दौड़ लगवाई,यूपी-112 की गाड़ियों के रख-रखाव व पीआरवी की ज़रूरतों को परखा। उन्होनें पुलिस जवानों के खान-पान और उनके रहन-सहन पर नज़र दौड़ाई। इससे पहले उन्होनें परेड की सलामी ली

एसपी गोस्वामी शुक्रवार की सुबह पुलिस लाइन पहुंचे। जहां उन्होंने परेड की सलामी ली। उसके बाद पुलिस जवानों की दौड़ कराई गई, एसपी ने टोली वार परेड ड्रिल का निरीक्षण करते हुए परेड ड्रिल के बारे में ज़रूरी जानकारी ली। इसी बीच यूपी-112 कई गाड़ियों के रख-रखाव और  पीआरवी टीम की ज़रूरतों पर नज़र दौड़ाई जो कमियां थी,उन्हे दूर करने के कड़े निर्देश दिए। इसके बाद एसपी ने क्वार्टर गार्ड, शस्त्रागार, जीडी ऑफिस, पुलिस लाइन भवन का हाल जाना। पुलिस लाइन की मेस में पहुंच कर वहां तैयार किए जाने वाले खाने की गुणवत्ता को परखते हुए वहां की साफ-सफाई पर खास ध्यान रखने के लिए मेस इंचार्ज को ज़रूरी दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान सीओ सिटी/लाइन, अंकित मिश्रा,आरआई यूपी-112  के इंचार्ज  और पुलिस लाइन के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहें।

अनुशासन और एकरूपता का पढ़ाया गया पाठ
ज़िले के सभी थाना-कोतवाली में शुक्रवार को पुलिस जवानों मे अनुशासन और उनमें एकरूपता बनाए रखने का पाठ पढ़ाते हुए ड्रिल करवाया गया। वहां तैनात पुलिस जवानों को फिट रहने के लिए उनकी दौड़ लगवाई गई। एसपी श्री गोस्वामी ने कहा कि पुलिस जवानों के रहन-सहन और उनके खान-पान से कहीं कोई समझौता नही किया जाएगा।

ये भी पढ़ें -अयोध्या: अपर निदेशक के निरीक्षण में कई स्वास्थ कर्मी मिले गैर हाजिर, दिए निर्देश