अमेठी: तीन घंटे बाद भाजपा से फिर कांग्रेस में पहुंचे विकास, कहा- मैं तो अपने सांसद से मिलने गया था

अमेठी: तीन घंटे बाद भाजपा से फिर कांग्रेस में पहुंचे विकास, कहा- मैं तो अपने सांसद से मिलने गया था

गौरीगंज/अमेठी। अमेठी संसदीय क्षेत्र के विकास अग्रहरि को लेकर भाजपा द्वारा किया गया पार्टी में शामिल होने का दावा आखिरकार खोखला साबित हुआ। विकास ने कांग्रेस कार्यालय में खुद आकर कहा कि मैं कांग्रेसी हूं, अमेठी सांसद से शिष्टाचार भेंट करने गया था। जहां मुझे पार्टी में शामिल करने की बात कही गई जो सरासर गलत है, मैं कांग्रेसी हूं आगे भी कांग्रेसी ही रहूंगा। फिलहाल गुरुवार का दिन अमेठी में चर्चाओं का दिन रहा।

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि को लेकर जहां भाजपा ने अपनी पार्टी में शामिल होने का बयान व फोटो अमेठी सांसद व केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ जारी किया। उसके तुरंत बाद से ही कांग्रेस खेमे में हलचल मच गई। कुछ घंटे बाद कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह अपने दल बल के साथ विकास अग्रहरि के साथ कांग्रेस कार्यालय में दाखिल हुए और आयोजित प्रेस वार्ता को विकास अग्रहरि ने सम्बोधित किया।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं को लेकर अमेठी सांसद होने के नाते में वहां गया था। जहां पार्टी के लोगों ने गमछा भेंटकर सम्मान किया और बाद में बयान जारी कर शामिल होना बता दिया। मै भाजपाई नहीं हूं, मैं कांग्रेस का पुराना कार्यकर्ता हूं और आगे भी रहूंगा। उन्होंने भाजपा में शामिल होने का खंडन भी किया। इस मौके पर पूर्व विधानसभा प्रत्याशी फतेह बहादुर, राजू पंडित, शाहगढ़ ब्लाक प्रमुख सदाशिव यादव, अवनीश मिश्रा सेनानी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मामले में पुलिस की अंतिम रिपोर्ट अदालत में मंजूर