Bareilly News: जज की कार रोकने के मामले में एसपी क्राइम को ड्यूटी से हटाया

Bareilly News: जज की कार रोकने के मामले में एसपी क्राइम को ड्यूटी से हटाया

बरेली, अमृत विचार। कलेक्ट्रेट के पास नामांकन के दौरान जज की कार को रोकने के मामले में एसपी क्राइम मुकेश कुमार को भी ड्यूटी से हटा दिया गया है। चार पुलिसकर्मियों के निलंबन की संस्तुति के बाद मंगलवार को ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों के बर्ताव में बदलाव दिखा। पुलिस चेकिंग के दौरान लोगों से नरमी से पेश आई।

नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट में एसपी समेत ढाई सौ पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। सोमवार को दोपहर में सिविल जज जज जूनियर डिवीजन आकाश गुप्ता की कार को पुलिस कर्मियों ने रोक दिया था। जज की शिकायत पर एसएसपी ने एक इंस्पेक्टर समेत चार पुलिस कर्मियों को निलंबित करने के लिए चुनाव आयोग को संस्तुति भेजी थी। 

सोमवार को सख्ती की वजह से जहां भाजपा उम्मीदवार के साथ नामांकन में पहुंचे मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को बल्लियों के नीचे से कलेक्ट्रेट परिसर के लिए निकलना पड़ा था। वहीं मंगलवार को पुलिस ने नामांकन करने पहुंच रहे उम्मीदवारों के लिए बैरियर हटा कर अंदर जाने की अनुमति दी। इतना ही नहीं कलेक्ट्रेट परिसर के आसपास की दुकानें भी खुली रहीं।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: मौलाना तौकीर रजा ने नगर निगम से लिया नो ड्यूज सर्टिफिकेट

 

 

ताजा समाचार

Bareilly News: 25 दुकानों के नाम परिवर्तन पॉलिसी में बदलाव का मामला पहुंचा कोर्ट, अब 22 मई को होगी सुनवाई
Bareilly News: कुतुबखाना पुल के नीचे अवैध कब्जे हटाकर वेंडिंग जोन विकसित करने का खाका तैयार
16 मई का इतिहास: आज ही के दिन अमेरिकी वैज्ञानिक क्लोन किए इंसानी भ्रूण से स्टेम सेल निकालने में हुए थे सफल, जानें प्रमुख घटनाएं
लखीमपुर-खीरी: प्रधानमंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, रिपोर्ट दर्ज
इंदौर में भीषण सड़क हादसा, एसयूवी सवार आठ लोगों की मौत
चार धाम यात्रा पर गए मध्य प्रदेश के तीन श्रद्धालुओं की मौत, सीएम यादव ने की सहायता राशि की घोषणा