सपा पर केशव मौर्य ने कसा तंज, कहा- जिनका खाता खुलेगा या नहीं.. वो भी घोषणापत्र जारी कर रहे हैं

सपा पर केशव मौर्य ने कसा तंज, कहा- जिनका खाता खुलेगा या नहीं.. वो भी घोषणापत्र जारी कर रहे हैं

लखनऊ। लोकसभा चुनाव को लेकर  समाजवादी पार्टी ने बुधवार कोअपना चुनावी घोषण पत्र कर कई मतदाताओं से कई वादे किए। वहीं आज सपा के घोषणापत्र पर यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हमला करते हुए कहा कि सपा के घोषणापत्र को कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है उन्हें घोषणापत्र जारी करने की जगह ये कहना चाहिए की हम कांग्रेस पार्टी के सामने साष्टांग हैं।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, '' समाजवादी पार्टी का घोषणापत्र जनता के सामने एक मजाक की तरह है। जिनका खाता खुलेगा या नहीं, ये भी नहीं पता वो चुनाव का घोषणापत्र जारी कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें (सपा) को अपना घोषणापत्र जारी करने की जगह ये कहना चाहिए की हम कांग्रेस पार्टी के सामने साष्टांग हैं और हम कांग्रेस पार्टी से कहेंगे कि यदि संसद में उनके कुछ सदस्य पहुंच जाएं तो वो ये विषय उठाएं। उनके घोषणापत्र को कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है। उनका घोषणापत्र बस चुनाव के दौरान एक दिन मीडिया में जगह पाने का एक प्रयास है।"

बता दें गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया। इस दस्तावेज में जातिवार जनगणना कराने, पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल करने और किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की कानूनी गारंटी देने समेत अनेक वादे किए गए हैं। 

यह भी पढ़ें:-CM योगी ने समाज सुधारक ज्योतिराव फुले को उनकी जयंती पर दी श्रद्धांजलि, जानें क्या कहा...