लखीमपुर-खीरी: सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष ने किया ट्वीट, लिखा योगी पुलिस के कारनामे...

लखीमपुर-खीरी: सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष ने किया ट्वीट, लिखा योगी पुलिस के कारनामे...

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। थाना मैलानी की पुलिस चौकी बांकेगंज में महिला के संदिग्ध हालत में जहरीला पदार्थ खाने के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। 

सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष सहित कई लोगों ने पीड़ित महिला के साथ गाली-गलौज कर रहे चौकी इंचार्ज का वायरल हुआ वीडियो एक्स पर ट्वीट किया है। सपा महिला सभा जिलाध्यक्ष ने योगी पुलिस का कारनामा लिखकर उस पर तंज कसा है। उधर एसपी ने पूरे प्रकरण की जांच सीओ गोला को सौंपी है।

मंगलवार को पुलिस चौकी बांकेगंज के गांव गंगापुर निवासी निरंजन की पत्नी गोमती देवी ने पुलिस चौकी परिसर में संदिग्ध हालत में जहरीला पदार्थ खा लिया था। उसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। पीड़िता का आरोप है कि उसने गांव पसियापुर के एक युवक को 90 हजार रुपये दिए थे। रुपये वापस न करने पर उसने पुलिस को तहरीर दी थी, जिस पर दरोगा ने उधार दिए गए 90 हजार रुपये दूसरे पक्ष से ले लिए, लेकिन वह उसे अब वापस नहीं कर रहा है। रुपये मांगने पर गाली गलौज की और उसे जबरन जहरीला पदार्थ खिला दिया। 

बुधवार को सोशल मीडिया पर आरोपी दरोगा के दो वीडियो वायरल हुए हैं। दोनों वीडियो पुलिस चौकी परिसर के हैं। एक वीडियो में वह पीड़ित महिला गोमती को गाली देते और चौकी से भगाते हुए दिख रहा है। वहीं दूसरे वीडियो में एक युवक के साथ चौकी के अंदर अभद्रता कर रहा है। सपा महिला सभा जिलाध्यक्ष प्रख्याति खरे सहित कई लोगों  ने इन दोनों वीडियो को एक्स पर ट्वीट किया है। 

मुख्यमंत्री, आईजी, डीजीपी और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को टैग कर सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष ने तंज कसते हुए लिखा है कि खीरी पुलिस के जाबांज दरोगा कृष्ण पाल बांकेगंज चौकी में फरियादी महिला को अभ्रद भाषा से सम्मानित करते.. इन पर महिला ने जहर पिलाने का लगाया है आरोप, योगी पुलिस के कारनामे तो किसी ने नारी वंदन का जाबांज दरोगा लिखकर तंज कसा है। उधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसरों में भी हड़कंप मच गया। एसपी गणेश प्रसाद साहा ने पूरे प्रकरण की जांच सीओ गोला को सौंपी है।

WhatsApp Image 2024-04-10 at 3.44.47 PM

वायरल वीडियो व पीड़िता के जहर खाने के मामले में की जांच सीओ गोला से कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।-गणेश प्रसाद साहा, एसपी

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: बैरिया जंगल में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, आरोपी गिरफ्तार