प्रतापगढ़: मां विंध्यवासिनी धाम जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक में भिड़ंत, तीन की मौत...कई घायल

प्रतापगढ़: मां विंध्यवासिनी धाम जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक में भिड़ंत, तीन की मौत...कई घायल

कुण्डा प्रतापगढ़, अमृत विचार। उन्नाव से मां विंध्यवासिनी देवी धाम विंध्याचल, मीरजापुर जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस की बेकाबू ट्रक से भिड़ंत हो गई। हथिगंवा थाना क्षेत्र के फूलमती नाला के पास देर रात प्रयागराज की तरफ से आ रही ट्रक से टक्कर में बस पलट गई, जिसमें तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि कई श्रद्धालु घायल हो गए। 10 को गम्भीर हालत में एसआरएन प्रयागराज रेफर किया गया है। 

मंगलवार की रात करीब एक बजे उन्नाव से एक निजी बस श्रद्धालुओं को लिवाकर मां विंध्यवासिनी देवी विंध्याचल धाम,मीरजापुर दर्शन के लिए जा रही थी। लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग पर हथिगवां के फूलमती के पास सामने से आये ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई। रात में हुए हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। 

सूचना पर हथिगंवा, कुंडा, महेशगंज थाने की पुलिस के साथ ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे। बस से निकालकर सभी को कुंडा सीएचसी ले आए। यहां उन्नाव के धाता की 12 वर्षीय संध्या पुत्री रामनारायण,कृष्ण कुमार (50) और वासु लोधी (22) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया। जबकि  गंभीर रूप से घायल 10 यात्रियों को एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

प्रभारी निरीक्षक नन्दलाल सिंह ने बताया की हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। 10 लोगों को प्रयागराज रेफर किया गया है, शेष को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

 

 

ताजा समाचार

पीलीभीत: ई-रिक्शा में बेतरतीब तरीके से ले जाए जा रहे स्कूली बच्चे, न परिजन गंभीर न सिस्टम संजीदा...नियम-कानून ताक पर
Fatehpur: शादीशुदा प्रेमिका को दिल्ली ले जाने पर अड़ा प्रेमी...मना करने पर फंदे से लटककर दी जान, परिजन बोले- हत्या की गई
कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी पहुंचे रायबरेली गेस्ट हाउस, थोड़ी देर में करेंगे नामांकन
Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर में मोदी की गारंटी दिलाएगी जीत या चक्रव्यूह में फंस जाएंगी साध्वी...
अयोध्या पहुंचे जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा - बोले, रामलला सरकार व बजरंगबली का लेने आया हूं आशीर्वाद
अल्मोड़ा: जंगल की आग की चपेट में आए दूसरे लीसा श्रमिक की भी नहीं बच पाई जान