गोंडा: टायर फटने के बाद गन्ना लदे ट्रैक्टर ट्राला से भिड़ी रोडवेज बस, 4 की हालत‌ गंभीर 

गोंडा: टायर फटने के बाद गन्ना लदे ट्रैक्टर ट्राला से भिड़ी रोडवेज बस, 4 की हालत‌ गंभीर 

गोंडा, अमृत विचार। गोंडा बलरामपुर हाइवे पर इटियाथोक कस्बे के समीप एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर गन्ना लदे ट्रैक्टर ट्राला से भिड़ गयी। इस हादसे में बस के बाईं तरफ का अगला हिस्सा कट कर अलग हो गया। हादसे में कई यात्री घायल हो गए। घायलों में दो बच्चों समेत चार की हालत‌ गंभीर बताई जा रही है। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। 

कैसरबाग डिपो की रोडवेज बस शुक्रवार दोपहर बलरामपुर से सवारी लेकर लखनऊ के लिए निकली थी। बस में करीब 25 यात्री सवार थे। बस इटियाथोक कस्बे के समीप पहुंची थी कि अचानक उसका अगला टायर फट गया और बस अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे गन्ना लदे ट्रैक्टर ट्राला से जा टकरायी। इस भीषण हादसे में बस के बाईं तरफ सी सीट पर सवार सोनाली (27) पुत्री राजेश दुबे निवासी इटियाथोक बाजार, उसका 8 माह का बेटा विधात, सोनाली के मौसी का बेटा मुन्ना तिवारी (35) व  मुन्ना का 4 वर्ष का बेटा अर्णव गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके अतिरिक्त अन्य कई यात्रियों को थी चोटें आईं। हादसे  में बस का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद  घटनास्थल पर चीख पुकार मच गयी। आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे। पुलिस भी तत्काल पहुंच गयी और एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। 

थाना प्रभारी विवेक त्रिवेदी ने बताया कि हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुये हैं। उन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस के चालक नरेंद्र कुमार,परिचालक रितेश कुमार व अन्य यात्री  सुरक्षित बच गए हैं। घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें -शाहाबाद में सीओ ने दुकानदारों को दी चेतावनी-दुकानों पर दिखा चाइनीज मांझा तो खैर नहीं