Sultanpur accident: घर लौट रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, ट्राली से टकराई बाइक

Sultanpur accident: घर लौट रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, ट्राली से टकराई बाइक

सुलतानपुर, अमृत विचार। बुधवार देर शाम टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग से घर जा रहा बाइक सवार छात्र सड़क हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने छात्र को एंबुलेस से मेडिकल कालेज भेजते हुए परिजनों को सूचित किया। मेडिकल कॉलेज में मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार की सुबह पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सुदनापुर निवासी शिव शरन का 21 वर्षीय पुत्र कुलदीप बुधवार की रात 9 बजे टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग से घर लौट रहा था। जैसे ही वह गोसाईगंज थाना क्षेत्र के गड़ौली गांव के समीप पहुंचा तभी राजमार्ग पर बने गड्ढों में उलझ अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित बाइक सवार छात्र आगे चल रहा ट्राली से टकराकर सड़क पर गिर गया। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने ग्रामीणों को सड़क हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस व एंबुलेंस को सूचित किया। पुलिस ने छात्र को मेडिकल कालेज सुलतानपुर भेजा, जहां मौजूद चिकित्सक ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। गुरुवार की सुबह गोसाईगंज पुलिस ने छात्र के शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

बताते चलें कि मृतक छात्र दो भाइयों में छोटा था। वह स्नातक का छात्र था। छात्र के मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के पिता शिव शरन व भाई संदीप राजी रोटी के सिलसिले मे घर से बाहर है। गोसाईगंज थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें -जयसिंहपुर पेट्रोल पंप लूटकांड: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली