लखीमपुर खीरी: दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, रिपोर्ट दर्ज 

लखीमपुर खीरी: दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, रिपोर्ट दर्ज 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। सैदापुर बैंक के पास दो बाइको की भीषण भिडंत में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान दूसरा बाइक सवार अपनी बाइक लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बेटे की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक व जिस बाइक से उसके पिता जा रहे थे उस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना फूलबेहड़ के गांव तेंदुआ निवासी देवेंद्र कुमार ने बताया कि गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे उसके पिता रामनाथ (48) को गांव का ही सतीश अपने साथ बाइक से लखीमपुर ले गया।लखीमपुर से दोनों वापस आ रहे थे।देर शाम करीब आठ बजे सैदापुर बैंक के पास सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी।

हादसे में उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। सतीश ने हादसे की सूचना नहीं दी। अन्य लोगों से जानकारी हुई। तब वह परिवार के लोगों के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि पिता मृत अवस्था में पड़े थे। मृतक के पुत्र का आरोप है कि साथी सतीश ने पिता को अस्पताल पहुंचाने की कोई व्यवस्था भी नहीं की और दूर खड़े रहे।

बाद में अपने घर से बाइक मंगाई और चले गए।सतीश समय से यदि उसके पिता को अस्पताल पहुंचा देता तो शायद जान न जाती। प्रभारी निरीक्षकआलोक धीमान ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात बाइक चालक और मृतक के साथी सतीश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी : CMO ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, गायब मिले नौ कर्मचारी और फिर...