मुरादाबाद : निकाह के ख्वाब दिखा युवती से करता रहा दुष्कर्म, अब दी धमकी

शर्मनाक : एसएसपी के सामने पेश हुई पीड़िता, सुनाई आपबीती, थानाध्यक्ष बिलारी को कार्रवाई के

मुरादाबाद : निकाह के ख्वाब दिखा युवती से करता रहा दुष्कर्म, अब दी धमकी

मुरादाबाद, अमृत विचार। युवती को पहले प्रेम-प्रसंग में फंसाया फिर निकाह करने के ख्वाब दिखाए और फिर लगातार उससे दुष्कर्म किया, इसके बाद अब निकाह भी नहीं किया। युवती ने कोर्ट की शरण ली तो अब वाद वापस लेने के लिए युवती से दबाव बना रहा है। मुकदमा वापस न लेने पर उसके आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने को धमका रहा है। इस मामले में पीड़िता सोमवार को एसएसपी के सामने पेश हुई थी। युवती ने बताया वह बिलारी थाना क्षेत्र के गांव की है, जबकि आरोपी कुंदरकी थाना क्षेत्र का है। 

पीड़िता ने एसएसपी को बताया है कि आरोपी ने उसे प्रेम-प्रसंग में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब उसने निकाह के लिए कहा तो आरोपी ने मना कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने थाना व अन्य अधिकारियों के यहां कई प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई लेकिन, कार्रवाई नहीं हो सकी। पीड़िता का कहना है कि कार्रवाई के भय से आरोपी ने अपने साथ वकील से निकाहनामा लिखा, जबकि उसका आरोपी के साथ कोई निकाह नहीं हुआ है।

इसी हैसियत से उसने पीड़िता को चार-पांच दिनों तक पत्नी की तरह रखा भी। फिर उसे महानगर में किराए के कमरे में रखा, जहां वह अकेले रहती थी। तीन महीने गुजर गए न किराया देने आया और न ही खर्च के लिए रुपये दिए। ऐसे में वह आरोपी के घर पहुंच गई, जहां उसे मारपीट कर भगा दिया गया। इसके बाद से पीड़िता भटक रही है। उसने कुछ समय पहले न्यायालय में वाद दाखिल कर दिया था। पेशी पर जाती तो आरोपी उसके पीछे अपने आदमी लगा देता है। वाद वापस लेने न लेने पर जान से मार देने की धमकी दे रहा है।

महिला ने बताया, आरोपी कुंदरकी में सिलाई का कारखाना चलता है, जहां 24 फरवरी को पहुंची थी। वहां भी आरोपी ने उसे कोर्ट में दाखिल वाद वापस लेने को धमकाया और ऐसा न करने पर उसके आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कही है। इस मामले में एसएसपी हेमराज मीना ने बिलारी थानाध्यक्ष को साक्ष्य के आधार पर एफआईआर लिखने और कार्रवाई करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : बसपा ने मुस्लिमों को दिया टिकट तो सपा सांसद बोले- मायावती जी को अंदरूनी तौर पर भाजपा की मदद करनी है