Kanpur: पुलिस-बदमाश के बीच मुठभेड़...25 हजार के इनामी गौतस्कर के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

Kanpur: पुलिस-बदमाश के बीच मुठभेड़...25 हजार के इनामी गौतस्कर के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार। सचेंडी पनकी रोड स्थित एक रिसॉर्ट के सामने रविवार देर शाम 25 हजार के इनामी गोकश दिलशाद उर्फ शमशेर को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मार कर दबोच लिया।

घाटमपुर थाने से शमशाद पर 25 हजार का इनाम घोषित था। सचेंडी पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर उसकी घेराबंदी की तो आरोपी ने फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में इनामी के पैर में गोली लगी। 

डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि घाटमपुर के नौबस्ता पूर्वी निवासी दिलशाद उर्फ शमशेर गोकशी कराता है। दिलशाद के खिलाफ उसके खिलाफ आगरा, हमीरपुर और जालौन में कई मुकदमे दर्ज है।

दिलशाद काफी लंबे समय से फरार चल रहा था, पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था। पुलिस की टीम उसकी तलाश कर रही थी। रविवार देर शाम पुलिस को दिलशाद के सचेंडी थाने के आगे स्थित एक रिसॉर्ट के पास होने की जानकारी मिली।

पुलिस ने चेकिंग अभियान लगाकर तलाशी शुरू की। चेकिंग अभियान देखकर दिलशाद ने भागने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ने की कोशिश की। घेराबंदी देख पुलिस को देख दिलशाद ने तमंचा निकालकर फायर कर दिया।

पुलिस कर्मियों ने जवाबी फायरिंग की जिसमें दिलशाद के पैर में गोली लगी। घायल दिलशाद को पुलिस ने हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। मुठभेड़ की सूचना पर फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य संकलित किए। पुलिस ने दिलशाद के पास से तमंचा बरामद किया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: 'और तेज चलाओ, तेजी से मारो कट'... दोस्त के बहकावे में आकर किया था कार स्टंट; दवा कारोबारी का हुआ अंतिम संस्कार

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें