लखीमपुर-खीरी: वाहनों से कर रहे थे वसूली, पुलिस ने एक युवक को दबोचा, साथी फरार

लखीमपुर-खीरी: वाहनों से कर रहे थे वसूली, पुलिस ने एक युवक को दबोचा, साथी फरार

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। शहर में संकटा देवी पुलिस चौकी के निकट एक मेगा मार्ट के बाहर अवैध पार्किंग बनाकर वाहनों से वसूली कर रहे एक युवक को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। ट्रैफिक पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को कोतवाली सदर पुलिस को सौंप दिया है। कोतवाली सदर पुलिस ने टीएसआई की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रंगदारी की रिपोर्ट दर्ज की है। 

टीएसआई चिरंजीव मोहन ने बताया कि वह मुखबिर ने आकर सूचना दी कि संकटा देवी चौराहा के पास विशाल मेगा मार्ट आने जाने वाले लोगों के गाडी काम्प्लेक्स के सामने खडी करने पर दो युवक अवैध पार्किंग का रुपये वसूल रहे हैं, ग्राहकों को धमका कर वाहन को खड़ा कराया जा रहा है। इस पर ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और शहर के मोहल्ला गणेशनगर निवासी अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका दूसरा साथी मौका पाकर भाग निकला।

टीएसआई ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपने साथी मोनू के साथ विशाल काम्पलेक्स मेगा मार्ट के सामने ग्राहकों के वाहन खड़ा कराकर 10 रुपये लेते हैं और उसकी रसीद काट कर देते हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से एक रसीद बुक, सौ रुपये की नगदी भी बरामद की है।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: केंद्रीय मंत्री का राहुल पर हमला, बोले कहीं 53 साल में शादी होती है