लखीमपुर-खीरी: केंद्रीय मंत्री का राहुल पर हमला, बोले कहीं 53 साल में शादी होती है

लखीमपुर-खीरी: केंद्रीय मंत्री का राहुल पर हमला, बोले कहीं 53 साल में शादी होती है

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री खीरी सांसद अजय मिश्र टेनी ने निघासन के गांव लुधौरी में हुई एक जनसभा में राहुल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या 53 साल में शादी होती है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल होने के बाद कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने पलट वार किया है। उन्होंने कहा है कि सूप बोले तो बोले, छलनी क्या बोले, जिसमें 72 छेंद हैं। 

यह वीडियो निघासन के गांव लुधौरी का बताया जा रहा है। शनिवार को लुधौरी में विकास कार्यों के लोकापर्ण करने पहुंचे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री खीरी सांसद अजय मिश्र टेनी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव प्रधानी का चुनाव नहीं जीत सकते हैं। वह अपने परिवार के दम पर हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि बैठकों में चर्चा होती है कि इनको शादी कर लेनी चाहिए। उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या 53 साल में शादी हो सकती है। आगे बोले कुछ बुढ्ढे समाज में शौकीन होते हैं। इस बात पर लोग ढहाके मारकर हंस पड़े। इधर केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री पूर्व खीरी सांसद जफर अली नकवी के पुत्र कांग्रेस प्रदेश महासचिव सैफ अली नकवी ने एक वीडियो जारी कर पलटवार किया है। 

उन्होंने कहा है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह भारत के लौह पुरुष राहुल गांधी के बारे में अपशब्द कह रहे हैं। सूप बोले तो बोले, यहां तो छलनी बोली, जिसमें जिसमें 72 छेंद हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस देश के सबसे बड़े जननायक हैं। खीरी सांद होने के बाद भी शहीद के बेटे के बारे में ऐसी बातें शोभा नहीं देती हैं।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: ससुरालीजनों की पिटाई से आहत युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

 

 

 

ताजा समाचार

कुंदरकी विधानसभा उप चुनाव : भाजपा-सपा के दावेदारों और पदाधिकारियों में बेचैनी, दोनों दलों की ओर से घोषित होने हैं प्रत्याशी
बरेली: मनरेगा में गोलमाल, बीडीओ ने बिना काम कराए निकाली रकम
प्रियंका ने रोडशो के जरिए किया वायनाड उपचुनाव के प्रचार अभियान का आगाज, कालपेट्टा में उमड़ी भीड़ 
Kanpur: त्योहार को देखते हुए कानपुर सेंट्रल पर यात्रियों की भीड़...स्पेशल ट्रेन भी हुईं फुल, फ्लाइट के किराए आसमान पर
गोंडा: अज्ञात वाहन की ठोकर से सफाई कर्मी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम 
बहराइच: अभियुक्तों का फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले केस, ब्राह्मण आयोग का करें गठन...डीएम को दिया ज्ञापन