Farrukhabad: देहरादून से सर्वे पर आए दो युवक गंगा में डूबे; एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

Farrukhabad: देहरादून से सर्वे पर आए दो युवक गंगा में डूबे; एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। गंगा तट पांचाल घाट पर गंगा स्नान करने गए दो युवक गहरे पानी में चले जाने की वजह से डूब गए। गोताखोरों ने एक युवक का शव बरामद कर लिया है। दूसरे की तलाश जारी है। डूबने वाले दोनों युवक सर्वे आफ इंडिया में नौकरी करते थे। जो देहरादून से किसी सर्वे के लिए टीम के साथ यहां आए थे। 

कादरी गेट प्रभारी अवध नारायण पांडे ने बताया कि सर्वे आफ इंडिया के चार लोग यहां पुराने मकानो का सर्वे करने के लिए आए थे। जिनमे दो शहर के किसी होटल में ठहरे हुए हैं और उनमें संदीप राणा (26) निवासी उत्तरकाशी उत्तराखंड और दिव्यांशु( 25) पुत्र जीत सिंह निवासी चमोली पिथौरागढ़ गंगा स्नान करने के लिए आए थे। 

यह दोनों युवक डूब गए। सूचना मिलने पर आननफानन गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों ने  कठिन परिश्रम करने के बाद संजीव राणा के शव को बरामद कर लिया है और दिव्यांशु की तलाश जारी है। देर रात तक दिव्यांशु के शव का पता नहीं चल सकाहै। फिलहाल मौके पर दरोगा अमित शर्मा भारी पुलिस बल के साथ डटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Hamirpur: टायर फटने से तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी; दूल्हे की बहन व दो भांजियों की मौत, सात बारातियों की हालत गंभीर