प्रतापगढ़: भाजपा नेता को गाड़ी सहित खाक में मिलाने की मिली धमकी

कमलेश मिश्र जैसी घटना कारित करने का अल्टीमेटम, छानबीन में जुटी पुलिस

प्रतापगढ़: भाजपा नेता को गाड़ी सहित खाक में मिलाने की मिली धमकी

कुण्डा / प्रतापगढ़, अमृत विचार। शहाबपुर कुण्डा निवासी ठाकुर प्रकाश सिंह पुत्र स्व. शिव बरन सिंह बीते डेढ़ दशक से गांव छोड़कर रहवई के मकोइया गांव में परिवार के साथ रहते हैं। सनातन हितकारिणी न्यास के अध्यक्ष प्रकाश सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेता भी हैं। वह 8 मई को मानिकपुर में भाजपा कार्यालय पर बैठकर रात करीब 10 बजे घर पहुंचे थे। खाना खाकर वह अपने घर के चहारदीवारी के अंदर टहल रहे थे कि तभी एक बाइक सवार दो लोग उनके बाउंड्री गेट पर पहुंचे और उसमें से एक व्यक्ति हेलमेट पहनकर गेट के पास आया और एक लिफाफा फेंककर बाइक लेकर जाने लगा। इस पर ठाकुर प्रकाश सिंह ने उसे इशारा से रोकने का प्रयास किया तो वह हाथ से काट डालने का इशारा करते हुए बाइक से भाग निकला। जब वह लिफाफा खोलकर देखने लगे तो उसमें धमकी भरा शब्द लिखा था। 

जिसमें लिखा था कि प्रकाश  सिंह तुम फेंसबुक, वाट्सएप, इंटरनेट पर इस्लाम की बहुत तौहीन कर रहे हो, तुमने उस रोज मानिकपुर में स्टेज से लाउडस्पीकर पर जो तकरीर किया था  उसमें बहुत ज्यादा ही बेज्जती किया है। तुम्हारी गाड़ी सहित तुम्हे खाक में होने में चार बम ही लगेंगे,खाक हो जाओंगे, तुम जहां रहते हो मेरी पहुंच के अंदर हो, जोश में होश न छोड़ों वरना कमलेश तिवारी का हाला तुम्हारा भी करेंगे, अभी वक्त है सुधर जाओं,नही तो प्रतापगढ़ की तारीख में दर्ज हो जाएगा, कि गुस्ताखें इस्लाम की केतनी खौफनाक सजा देते है। हम अल्लाह वाले लेकिन तुमने जितना किया है उसकी इंस्साअल्ला सजा जरूर से जरूर मिलेगी,अल्लाह का गुलाम एक  मुजादिदीन। 

जिसके बाद ठाकुर प्रकाश सिंह कुंडा कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर दी है। कुंडा कोतवाल सत्येंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है जांच की जा रही है। बहुत जल्द धमकी देने वाले का पता  लगा कर विधिक कार्रवाई की जाएंगी।

ये भी पढ़ें -आपको तय करना है समान नागरिकता का देश चाहिए या शरीयत कानून :CM धामी