Chitrakoot News: बहू की खुदकुशी के बाद वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत...बेटे ने लगाया हत्या का आरोप

चित्रकूट में बहू की खुदकुशी के बाद वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत

Chitrakoot News: बहू की खुदकुशी के बाद वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत...बेटे ने लगाया हत्या का आरोप

चित्रकूट, अमृत विचार। बहू की आत्महत्या के बाद उसके वृद्ध ससुर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। माना जा रहा है कि बहू की मौत से दुखी और क्षुब्ध वृद्ध ने आत्मग्लानि में खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव जंगल में एक नीम के पेड़ में रस्सी से लटका मिला। हालांकि मृतक के पुत्र ने हत्या का आरोप लगाया है। 

ग्राम पंचायत चांदी निवासी चौकीदार छेदीलाल निषाद की पुत्रवधू शोभा देवी उर्फ ऊषा ने बीते दिन फांसी लगाकर जान दे दी थी। तब कहा गया था कि उसने प्रताड़ना और गृह कलह से परेशान होकर जान दी है। अभी शव का पोस्टमार्टम भी नहीं हुआ था कि कि छेदीलाल का शव भी चिल्लीमल अंतर्गत चमरसन के जंगल में नीम के पेड़ से लटका मिला। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के पुत्र शिवमूरत ने रोते हुए बताया कि पिता नौ मई की सुबह यह कहकर गए थे कि प्रधान के पास जा रहा हैं और उसके बाद से वह लौटकर नहीं आए।  उसने बताया कि पिता के मोबाइल पर अंतिम कॉल शोभा के भाई सूरज की थी।

शिवमूरत ने आरोप लगाया कि उसके पिता की हत्या की गई है और आत्महत्या का रूप देने के लिए पेड़ से लटका दिया गया है। वृद्ध की मौत से उसके पुत्र रामनिरंजन, सियाराम, कल्लू, राममूरत, शिवमूरत तथा पत्नी मोतीनिया का बुरा हाल है। 

उधर, प्रभारी निरीक्षक सरधुआ आशुतोष तिवारी ने बताया कि ग्राम चौकीदार छेदीलाल का शव पेड़ से लटकता मिला है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तरफ से कोई भी तहरीर नहीं प्राप्त हुई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur में राहुल बोले- मोदी ने अडानी को सौंपा देश का खजाना और आपसे कहते पकौड़ा बेचो, अखिलेश ने कहा- चौथा चरण करेगा BJP का बैलेंस खराब