बरेली: यात्री सेड से टकराया ट्रक, चालक की हुई मौत, 3 गम्भीर घायल

बरेली: यात्री सेड से टकराया ट्रक, चालक की हुई मौत, 3 गम्भीर घायल

बरेली/शीशगढ़,अमृत विचार। बहेड़ी-शिशगढ़ मार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर बने यात्री शेड से जा टकराया। जिससे यात्री शेड भरभरा कर गिर गया। ट्रक में बैठे चालक सहित 4 लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रक से निकालकर अस्पताल भिजवाया जहां इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक थाना बहेड़ी क्षेत्र के गांव भोजपुर निवासी मृतक आशिम 25 वर्ष पुत्र नन्हें अपने ही ट्रक से बजरी बजरफुट डालने का काम करता था। गुरुवार की रात्रि को वो गांव बसई से बजरी डालकर ट्रक से घर वापस लौट रहा था। रात्रि लगभग 11 बजे के आस पास शीशगढ़ बहेड़ी मार्ग पर ढकिया ठाकुरानं मोड़ पर पहुंचते ही ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने यात्री सेड से टकरा गया। 

जिससे यात्री सेड से टकराकर ट्रक पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया और यात्री सेड भी भरभराकर गिर गया। ट्रक चला रहे चालक आशिम व ट्रक में बैठे उसके गांव के ही आरिफ पुत्र नसरुद्दीन, छोटन पुत्र सब्बीर व मुजीव पुत्र मुंशी सहित चारो लोग गम्भीर घायल हो गए। सूचना पाकर चौकी मानपुर इंचार्ज एसआई राम मेहर सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर चारों घायलों को ट्रक से निकालकर इलाज को बरेली भेजा।

जहां अस्पताल में चालक आशिम की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाकी घायल तीन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आशिम की मौत की खबर पाकर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक आशिम 2 भाइयों में बड़ा था। आशिम की 2 वर्ष पहले ही शादी हुई थी। मृतक माँ अशुदन का रो-रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें- बरेली: जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में बढ़ाई गई बेडों की संख्या, आज से हार्ट वार्ड में भी बच्चे होंगे भर्ती