Unnao में एक ही दिन तीन लूट की घटनाओं से दहला जिला...बाइक सवारों ने अमीन, शिक्षक नेता व राजमिस्त्री को बनाया निशाना

उन्नाव में बाइक सवार लुटेरों ने अमीन, शिक्षक नेता व राजमिस्त्री को बनाया निशाना

Unnao में एक ही दिन तीन लूट की घटनाओं से दहला जिला...बाइक सवारों ने अमीन, शिक्षक नेता व राजमिस्त्री को बनाया निशाना

उन्नाव, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात बाइक सवार युवकों ने तीन बाइक सवारों ने देर शाम तीन अलग-अलग स्थानों पर लूट की घटना को अंजाम दिया। इसमें वे एक अमीन, शिक्षक नेता व राज मिस्त्री से मोबाइल के साथ अन्य सामग्री लूट ले गये। पुलिस ने तीनों की तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

कोतवाली क्षेत्र के सालेह नगर करौंदी गांव निवासी सत्य प्रकाश पुत्र विश्वनाथ द्विवेदी बुधवार रात साढ़े नौ बजे सफीपुर से अपने घर जा रहे थे। तभी उन्नाव-हरदोई मार्ग पर फत्तेपुर-कुसैला पुलिया के पास बाइक सवारों ने पीछे से आकर तिरछी बाइक लगाकर उसे गिरा दिया और उसका मोबाइल छीनकर भाग गये।

वहीं, आसीवन थानाक्षेत्र के गांव गहरुबाद के मजरे उदशाह निवासी नवनीत पुत्र रामकुमार कलक्ट्रेट में अधिग्रहण अमीन के पद पर तैनात हैं। चुनाव के चलते उन्हें घर आने में देर हो गई। अभी वे क्षेत्र के गांव बृजपालपुर के पास ही पहुंचे थे कि बाइक सवारों ने उन्हें रोका और मोबाइल छीनकर भाग गए।

इसके अलावा कोतवाली क्षेत्र के गांव मवई ब्रम्हनान निवासी अशोक पुत्र राधेलाल राज मिस्त्री है। वह उन्नाव शहर में काम खत्म कर घर लौट रहा था। तभी बाइक सवारों ने उससे भी मोबाइल छीन लिया। सीओ ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही लुटेरों को पकड़ा जायेगा।

ये भी पढ़ें- Unnao News: विवाहिता से दुष्कर्म करने वाले को मिली 10 साल की सजा, कोर्ट ने दोषी पर 15 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया