उत्तराखंड के सीएम की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ राय ने गाजीपुर संसदीय सीट से किया नामांकन

उत्तराखंड के सीएम की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ राय ने गाजीपुर संसदीय सीट से किया नामांकन

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार पारस नाथ राय ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे। इसके अलावा कृष्ण बिहारी राय, गिरीश चंद्र यादव सहित अन्य तमाम पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

पारसनाथ राय का नामांकन जुलूस सुबह 10 बजे राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के मैदान से सैनिक चौराहा, भुतहियाटाड़, वंशी बाजार के रास्ते लंका मैदान पहुंचा। यहां से पारसनाथ राय नामांकन के लिए प्रस्थान किया। इस अवसर पर आयोजित जनसभा को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उत्तर प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और अन्य पदाधिकारियों ने संबोधित किया।

वहीं पारस नाथ राय के सामने इंडिया गठबंधन की ओर से अफजाल अंसारी को मैदान में उतारा गया है। अफजाल अंसारी सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे है। बता दें पारस नाथ राय, मदन मोहन मालवीय इंटर कॉलेज के प्रबंध संचालक हैं और जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल (एलजी) मनोज सिन्हा के करीबियों में से एक गिने जाते हैं। पारस नाथ राय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े हुए हैं और कभी भी कोई चुनाव नहीं लड़े हैं।

यह भी पढ़ें:-भाजपा उम्मीदवार रवि किशन ने गोरखपुर संसदीय सीट से दाखिल किया नामांकन, जानें क्या कहा...