शाहजहांपुर: मतदाता पर्ची लेने से किया इनकार, प्रदर्शन कर की चुनाव बहिष्कार की घोषणा

शाहजहांपुर: मतदाता पर्ची लेने से किया इनकार, प्रदर्शन कर की चुनाव बहिष्कार की घोषणा

शाहजहांपुर, अमृत विचार। संपर्क मार्ग के निर्माण की मांग पूरी नहीं होने पर परौर क्षेत्र के झकरेली गांव के मतदाताओं ने 13 मई को होने वाले मतदान के बहिष्कार की घोषणा की है। मतदाताओं ने मतदाता पर्ची लेने से इनकार कर दिया और चुनाव बहिष्कार की घोषणा के साथ ही गांव में प्रदर्शन किया।  

ग्राम सभा सुखनैया में कार्यरत शिक्षक अनिल कुमार के साथ ही वह बीएलओ के दायित्व का भी  निर्वाहन कर रहे हैं। गुरूवार को सपोर्टिंग सुपरविजन के दौरान अनिल कुमार व बृजेश कुमार सिंह बताया कि ग्राम सभा सुखनैया  के मजरा पश्चिमी झकरेली के मतदाताओं ने मतदाता पर्ची लेने से साफ इंकार कर दिया। साथ ही लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 का बहिष्कार करने की बात कही। 

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि सुखनैया के मजरा पश्चिमी झकरेली के मतदाताओं द्वारा गांव से संपर्क मार्ग तक सड़क के निर्माण की मांग की जा रही है लेकिन अभी पक्की सड़क का निर्माण नहीं किया गया है। आबादी के हिसाब से विद्यालय नहीं है। प्राथमिक स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर मतदाता पर्ची लेने से मना कर दिया। 

शिक्षक अनिल कुमार तीन दिन से  मतदाता पर्ची वितरण के लिए प्रयास कर रहे रहा हैं लेकिन गुरूवार को मतदाताओं ने घर से बाहर निकालकर एक साथ मतदाता पर्ची लेने का विरोध करते हुए चुनाव से बहिष्कार करने की बात कही। शिक्षक ने बताया कि इस घटना क्रम से सेक्टर मजिस्ट्रेट को भी अवगत कराया जा चुका है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: पांच दिन पहले बैंक जाने को घर से निकली थी महिला, नहीं लग रहा सुराग...पति ने जताई अनहोनी की आशंका