Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया नामांकन, कहा- मुझे कुशीनगर की जनता पर विश्वास है

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया नामांकन, कहा- मुझे कुशीनगर की जनता पर विश्वास है

कुशीनगर/कुशीनगर। राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रमुख स्वामी प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि...जो भी चुनावी मैदान में आता है वह जीतने के लिए आता है लेकिन लोकतंत्र में फैसला जनता करती है। मुझे कुशीनगर की जनता पर विश्वास है। पहले भी विकास के मुद्दों और जन-जन के सम्मान की प्राथमिकता के साथ मैंने लोगों के बीच काम किया और उन्हीं की चाहत के अनुरूप मैं कुशीनगर का प्रत्याशी बना हूं। 

नामांकन के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने पडरौना शहर के एक होटल में आयोजित आरएसएसपी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार संविधान विरोधी है। वह आरक्षण को खत्म करना चाहती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह चुनाव बाबा साहब डॉ. आंबेडकर के सपनों व उनके विचारों को बचाने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वादा खिलाफी को देश की जनता अच्छी तरह जान गई है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: होमवर्क पूरा न होने पर शिक्षिका ने छात्रा से लगवाईं 800 उठक-बैठक, छड़ी से पीटा, पैरों में आई सूजन, डीएम से शिकायत