मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का नया ट्रेलर रिलीज, एक्टिंग से मचाया भौकाल

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का नया ट्रेलर रिलीज, एक्टिंग से मचाया भौकाल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म ‘भैया जी’ का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। भैया जी ,मनोज बाजपेयी के करियर की 100वीं फिल्म है। 'भैया जी' का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।ट्रेलर की शुरूआत में फिल्म का एक किरदार बार-बार पूछता है कि भैया जी कौन है? बार-बार पूछने पर भी जब उसे जवाब नहीं मिलता तो वह एक बार फिर चिल्लाकर पूछता है। 

https://www.instagram.com/p/C6tcEmMvbMh/

इसके जवाब में दूसरा किरदार कहता है कि पॉलिटिक्स की बात करें को सत्ता पक्ष को विपक्ष और विपक्ष को सत्ता पक्ष करने के मास्टरमाइंड भैया जी। उनके फावड़े ने हजारों कुकर्मियों को संसार से मुक्त किया है। एक समय था, जब कुकर्मी मात्र उनकी कहानियां सुनकर कुकर्म त्याग देता था। उस समय सरकार भी वही थे, प्रजा भी वही थे, क्राइम भी वही थे, कानून भी वही थे। भैया जी, रॉबिन हुड नहीं हैं वो उसका बाप है। भैय्या जी,गांव पुपड़ृी, जिला सीतामंडी, बिहार।एक सीन में मनोज बाजपेयी ऐलान करते हैं कि 'निवेदन नहीं नरसंहार होगा, नरसंहार। ‘भैया जी’ को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल और शैल ओसवाल ने प्रोड्यूस किया है।

https://www.instagram.com/p/C6vUPtro4yy/

मनोज बाजपेयी इस फिल्म को को-प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है।फिल्म की सिनेमैटोग्राफी अर्जुन कुकरेती ने की है। यह फिल्म कथित तौर पर एक ऐसे व्यक्ति की कहानी पर आधारित है जो अपने परिवार के लिए खड़ा होता है और अपने परिवार के साथ हुए सभी गलत कामों के लिए संबंधित लोगों से बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्प लेता है।फिल्म ‘भैया जी’ 24 मई को रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें : PHOTOS : अभिनेत्री रेखा ने की ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में Sonakshi Sinha के अभिनय की तारीफ