PHOTOS : अभिनेत्री रेखा ने की ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में Sonakshi Sinha के अभिनय की तारीफ

PHOTOS : अभिनेत्री रेखा ने की ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में Sonakshi Sinha के अभिनय की तारीफ

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने वेबसीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार में सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय की तारीफ की है। संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा ,संजीदा शेख फरदीन खान और शेखर सुमम जैसे कलाकार शामिल हैं।

Preview

अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लुक टेस्ट की तस्वीरों के साथ रेहाना के किरदार के लिए अपनी परिवर्तन प्रक्रिया की एक झलक साझा की, जिसमें उन्होंने खुलासा किया, “रेहाना आपा। आपा नहीं...हुजूर!!! उनमें से सबसे क्रूर रेहाना के लिए मेरे लुक टेस्ट की कुछ तस्वीरें यहां दी गई हैं। 

Preview

हीरामंडी: द डायमंड बाजार हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है।‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में सोनाक्षी सिन्हा ने दोहरी भूमिका निभायी है। सोनाक्षी सिन्हा ने रेहाना और फरीदान की भूमिका निभायी है, जो मां बेटी होती हैं। सोनाक्षी के इन किरदारों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Preview

Preview

इस बीच रेखा ने भी सोनाक्षी की तारीफ की है। हाल ही में ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ की शानदार स्क्रीनिंग हुई थीं, जिसमें पूरी स्टार कास्ट के साथ-साथ रेखा भी शामिल हुईथी। इस दौरान उन्होंने सोानक्षी के किरदार को लेकर उनकी तारीफ की। इसका खुलासा सोनाक्षी सिन्हा ने किया है। 

Preview

Preview

सोनाक्षी ने बताया कि, यदि मैं इसके बारे में सोचती हूं तो भी मैं अवाक रह जाती हूं। रेखा बहुत रोमांचित थी। उन्होंने मेरी मां से कहा था कि वह मेरी दूसरी मां है और वो मेरी बेटी है, आपकी बेटी नहीं और मुझसे बहुत प्यार करती है।

ये भी पढ़ें : Met Gala 2024, मेट गाला में छाया आलिया भट्ट-ईशा अंबानी का गॉर्जियस लुक, जूलरी पर टिकी फैंस की निगाहें

ताजा समाचार