अयोध्या: मिल्कीपुर में 3698 का अब तक चालान, 770 किए गए पाबंद-चुनाव को लेकर प्रशासन सख्त

अयोध्या: मिल्कीपुर में 3698 का अब तक चालान, 770 किए गए पाबंद-चुनाव को लेकर प्रशासन सख्त

मिल्कीपुर/ अयोध्या, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के दौरान दबंगई के बूते मतदाताओं को प्रभावित न किया जा सके। कोई जोर जबरदस्ती न हो, इसके लिए पुलिस आपराधिक तत्वों पर शिकंजा कस दिया है। चुनाव में गड़बड़ी के अंदेशे में 3698 लोगों का चालान 770 लोग को पाबंद किया गया है।
 
आम जनमानस में सुरक्षा का एहसास कराने के लिए प्रभारी निरीक्षकों के नेतृत्व में पुलिस के जवान थाना क्षेत्रों के संवेदनशील अतिसंवेदनशील समेत प्रमुख बाजारों कस्बों में फ्लैग मार्च कर रहे है। लोकसभा चुनाव में जोर जबरदस्ती आदि रोकने के लिए पुलिस ऐसे लोगों को चिह्नित किया है जो मतदाताओं या मतदान को प्रभावित कर सकते है। मिल्कीपुर सर्किल थाना कुमारगंज क्षेत्र के 1404, थाना खण्डासा क्षेत्र के 1581 व थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के 2669 लोगों को पाबंद किया जाना है। 

उप जिलाधिकारी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार सर्किल के थाना कुमारगंज पुलिस ने 1210 लोगों का चालान किया है तथा 80 लोगों को पाबंद किया है थाना खण्डासा पुलिस ने 1280 लोगों का चालान 375 पाबंद व थाना कोतवाली इनायत नगर के 1208 लोगों का चलान 315 लोगों को पाबंद किया है। उप जिलाधिकारी न्यायालय के पेशकार राजेश कुमार ने बताया कि जो लोग अपनी जमानत नहीं करा रहे हैं उनको नोटिस भेजी जा रही है। जिन व्यक्तियों का चालान हुआ है और पाबंद किए गए हैं कोई अपनी जमानत नहीं कराते और यदि चुनाव के समय गड़बड़ी होती है तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -पीलीभीत: कोई धक्का लगाकर हो रहा स्टार्ट...ट्रॉलियां भी क्षतिग्रस्त, नगर पालिका के संसाधन ही बीमार, फिर कैसे सुधरेंगे हालात