Banda News: नरैनी नगर पंचायत के प्याऊ के मटके पड़े खाली, कैसे बुझे प्यास

प्याऊ खोलने की जिम्मेदारों ने निभाई औपचारिकता

Banda News: नरैनी नगर पंचायत के प्याऊ के मटके पड़े खाली, कैसे बुझे प्यास

बांदा, अमृत विचार। नगर पंचायत द्वारा कस्बे में खोले गए प्याऊ के मटके खाली पड़े हैं। जिम्मेदारों ने खानापूर्ति कर प्याऊ की औपचारिकता पूरी कर कर दी। देखरेख के अभाव में खाली मटके होने से राहगीरों की प्यास नहीं बुझ पा रही है। लोगों का कहना है कि प्याऊ खोलने की महज रस्म अदायगी की गई है।  

तहसील मुख्यालय एक महत्वपूर्ण व्यवसायिक केंद्र है। यहां अनेक गांवों के लोग रोजाना सैकड़ों की संख्या में खरीदारी के लिए आते हैं। ऐसे में लोगों को गर्मी में शीतल पेयजल मुहैया कराए जाने को लेकर नगर पंचायत के राजीव नगर की महिला सभासद गौरा सिंह और सुभाष नगर की महिला सभासद नाजमा खातून ने कस्बे के मुख्य चैराहे समेत अन्य कई भीड़भाड़ वाले स्थानों पर नगर पंचायत की ओर से प्याऊ की व्यवस्था कराई जाने की मांग पर नगर पंचायत ने चार दिन पहले कस्बे मुख्य चैराहे पर भीषण गर्मी के चलते लोगों को राहत देने के उद्देश्य से प्याऊ की व्यवस्था की गयी है।

लेकिन सभासद नाजमा खातून और गौरा सिंह ने बताया की नगर पंचायत की व्यवस्था तो की गई और अपचैरिकतायो को पूरा किया गया है लेकिन लोग पानी के लिए फिर भी तरस रहे है  प्याऊ के घड़े खाली पड़े रहते है जिन्हे देखने वाला कोई नही है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बांदा में वोटर आईडी कार्ड बिना 12 वैकल्पिक पहचान पत्रों की मदद से डाल सकेंगे वोट