Chitrakoot: बदमाश मारपीट कर कार, चेन और नकदी लूट ले गए...पीड़ित आंख बनवाने आए थे, लगा रहे थे होटल का पता

चित्रकूट में बदमाशों ने मारपीट कर लूटपाट की घटना को दिया अंजाम

Chitrakoot: बदमाश मारपीट कर कार, चेन और नकदी लूट ले गए...पीड़ित आंख बनवाने आए थे, लगा रहे थे होटल का पता

चित्रकूट, अमृत विचार। आंखों का इलाज कराने जानकीकुंड अस्पताल आए लोगों की कार और रुपये मंगलवार की रात बदमाशों ने लूट लिए। बदमाशों ने इन लोगों को तमंचा दिखाकर धमकी दी और मारपीट भी की। लुटे-पिटे भुक्तभोगियों ने इस संबंध में चित्रकूट (मप्र) थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मप्र के टीकमगढ़ जिला अंतर्गत दिगौड़ा गांव निवासी रामकिशोर सोनी (64) ने बताया कि वह मंगलवार को अपने समधी लक्ष्मीनारायण सोनी का इलाज कराने चित्रकूट आए थे। साथ में नीरज और जगदीश सोनी भी थे। रात में करीब डेढ़ बजे जानकीकुंड अस्पताल बंद होने की वजह से वे लोग होटल की तलाश कर रहे थे। 

बताया कि डिजायर (कार) उन लोगों ने रघुवीर मंदिर के पास खड़ी कर दी थी। नीरज और जगदीश होटल की तलाश में द्वितीय मुखारबिंद की ओर गए थे, जबकि वह और लक्ष्मीनारायण कार में बैठे थे। इसी दौरान रामघाट की ओर से एक बाइक पर बैठकर तीन लोग वहां पहुंचे और तमंचा निकालकर धमकाने लगे। उनको कार से बाहर घसीटकर उतार दिया। 

बदमाशों ने मोबाइल, सोने की चेन और नकदी लूट ली। इसके बाद मारपीटकर चाबी ले ली। बताया कि दो बदमाश कार में बैठकर और एक बाइक से रामघाट की ओर भाग गए। बदमाशों ने कार में रखे जूते-चप्पल तक नहीं निकालने दिए। उन्होंने बताया कि वह आरोपियों को देखकर पहचान लेंगे। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चौकी प्रभारी आशीष धुर्वे और अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। बताया कि जल्द ही आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- PM Modi Road Show: कानपुर में चार मई को गुमटी गुरुद्वारे से पीएम मोदी का शुरू होगा रोड शो...पार्षद जुटाएंगे भीड़