Chitrakoot: जेपी नड्डा ने गठबंधन को बताया भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा, बोले- कांग्रेस जाति व धर्म के बाद चमड़ी के नाम पर करना चाह रही विभाजन

Chitrakoot: जेपी नड्डा ने गठबंधन को बताया भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा, बोले- कांग्रेस जाति व धर्म के बाद चमड़ी के नाम पर करना चाह रही विभाजन

चित्रकूट, अमृत विचार। कांग्रेस जाति, धर्म के बाद अब चमड़ी के नाम पर देश को बांटना चाह रही है। घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है। ये बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को बेड़ी पुलिया के पास पार्टी प्रत्याशी और सांसद आरके सिंह पटेल के समर्थन में हुई जनसभा में कहीं।  

चिलचिलाती धूप के दौरान नड्डा का हेलीकाप्टर लगभग एक बजकर 25 मिनट पर उतरा। मंच पर पहुंचने पर पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया। प्रतीक चिह्न, गदा आदि भेंट की। अपने लगभग आधे घंटे के भाषण में उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया तो सपा और कांग्रेस को भी निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि उजाले का महत्व समझ में तब आता है, जब अंधेरे की त्रासदी आप जानते हों। 

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के जमाने में जो आपने देखा। आज घमंडिया गठबंधन एक हो रहा है। शहजादे एक हो रहे हैं। यह काहे का गठबंधन है। यह दो बातों का है। मोदी बोलते हैं भ्रष्टाचारी हटाओ और ये बोलते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ। उन्होंने कहा, पहले इन्होंने जाति के नाम पर समाज को बांटा, जब उससे मन नहीं भरा तो धर्म के नाम पर बांटा। पहले जाति के नाम पर बांटा फिर धर्म के नाम पर बांटा। 

नड्डा सैम पित्रोदा का नाम लिए बिना बोले, राहुल का एक सिपहसालार है, जब भी विदेश जाते हैं, वो बड़े बड़े बाल वाले उनके साथ घूमते रहते हैं, सलाहकार हैं। उन्होंने क्या किया... अब चमड़ी के आधार पर भारत का विभाजन कर रहे हैं। चमड़ी के रंग पर बात करते हैं। उन्होंने पित्रोदा की कही गई बातें दुहराते हुए लोगों से पूछा, बोलो ऐसे लोगों को आगे आने दोगे क्या, ऐसे लोगों को भारत की संस्कृति से खिलवाड़ करने दोगे क्या। 

ये भारत जोड़ने नहीं तोड़ने की बात करते हैं। उन्होंने कानून व्यवस्था की बेहतरी की भी बात कही। साथ ही कहा कि कामदनाथ में भक्तों पर पुष्पवर्षा हुई जबकि एक समय भक्तों पर गोली चलती थी, आप गोली चलाने वालों को याद रखोगे कि नहीं रखोगे, रखोगे कि नहीं रखोगे। बताया कि डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर में चित्रकूट को भी शामिल कर लिया गया है। 

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे बनने से अगलबगल की जमीन का भाव बढ़ गया। एक समय बांदा दस्यु प्रभावित था। बताया कि केन बेतवा परियोजना से किसानों की तकदीर बदलेगी। इसके लिए मोदी ने 44 हजार करोड़ रुपये स्वीकृत किए हैं। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी सहित बांदा और चित्रकूट के जनप्रतिनिधि और पार्टी के नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Etawah: शिवपाल यादव बोले- BJP ने पूंजीपतियों से लिया कमीशन...गुंडई व पुलिस के बल पर भाजपा कर रही लोगों को परेशान

 

ताजा समाचार

भीषण गर्मी के बीच लखनऊ में वोट देने आये बुजुर्गों का हौसला देख हो जायेंगे आप हैरान, उम्र में कोई 90 तो कोई है 100 साल का, युवाओ को दिया ये संदेश 
नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दाहाल ने संसद में हासिल किया विश्वास मत 
हथियार छोड़ दो, परिवार के पास लौट आओः मतदान केंद्र से भाई की आतंकवादी से अपील
बाराबंकी: कल्याणी नदी पर पीपे का पुल बनवाने के आश्वासन पर माने ग्रामीण, शरू हुआ मतदान
Government Job: बी.कॉम या एम.कॉम विषय से की है आपने पढ़ाई तो तुरंत करें इस सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई
Video: गोंडा सपा प्रत्याशी ने भयमुक्त मतदान प्रक्रिया पर उठाए सवाल, डीएम ने किया खारिज