Bareilly News: बड़ा बाईपास पर पशु बचाने के चक्कर में पलटी कार, जेई की मौत

Bareilly News: बड़ा बाईपास पर पशु बचाने के चक्कर में पलटी कार, जेई की मौत

बरेली, अमृत विचार। बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में बड़ा बाईपास पर लालपुर के पास पशु बचाने के चक्कर में पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता की कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। हादसे में सहायक अभियंता की मौत हो गई और उनकी पत्नी और दो बेटे घायल हो गए। वह परिवार के साथ लखनऊ में भतीजे के लिए लड़की देखने जा रहे थे।

मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार एक्सटेंशन निवासी अखिलेश कुमार वर्मा (50) पीडब्ल्यूडी में सहायक अभियंता के पद पर जोया में तैनात थे। परिजनों ने बताया कि वह परिवार सहित भतीजे के लिए लड़की देखने के लिए लखनऊ के गोमतीनगर जा रहे थे। वह रविवार सुबह चार बजे मुरादाबाद से निकले थे। जैसे ही कार बड़ा बाईपास पर लालपुर के आगे पहुंची कि तभी सामने अचानक सुअर आ गया। जिसे बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। 

हादसे में कार में सवार अखिलेश कुमार वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उनकी पत्नी रत्ना वर्मा, बेटे लक्ष्य वर्मा और मुदित वर्मा को मामूली चोटें आई। अखिलेश के पीछे दूसरी कार से आ रहे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की मदद से परिजन अखिलेश को निजी मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजन शव को मुरादाबाद ले गए हैं।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: ब्राह्मण समाज ने की ऐरन के समर्थन की घोषणा