रामपुर: टेबल टेनिस में 13 वर्ष से कम आयु वर्ग में हल्द्वानी के अथर्व जुयाल रहे अव्वल

रामपुर: टेबल टेनिस में 13 वर्ष से कम आयु वर्ग में हल्द्वानी के अथर्व जुयाल रहे अव्वल

बिलासपुर, अमृत विचार। होली चाइल्ड स्कूल में तीन दिवसीय अंतर विद्यालय बैडमिंटन और टेबल टेनिस टूर्नामेंट के मैच खेले गए। रविवार को टेबल टेनिस प्रतियोगिता में 13 वर्ष से कम आयु वर्ग में औरम स्कूल हल्द्वानी के खिलाड़ी अथर्व जुयाल ने पहला,दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर के रूबल द्वितीय और आयुष गुप्ता होली चाइल्ड स्कूल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

होली चाइल्ड स्कूल में तीन दिवसीय अंतर विद्यालय बैडमिंटन और टेबल टेनिस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों का मेल लगा हुआ है। जिसमें विभिन्न विद्यालयों के खिलाड़ी शामिल रहे। रविवार को मैच शुरू होने से पूर्व विद्यालय के संरक्षक योगराज बत्रा,विनय बत्रा ने दीप  प्रज्जवलित कर टूर्नामेंट की शुरूआत की। इससे पहले उन्होंने दिवंगत करतार देवी को पुष्पांजलि भी अर्पित की। 

विद्यालय परिसर में आयोजित टूर्नामेंट में अंतर विद्यालय बैडमिंटन और टेबिल टेनिस चैंपियनशिप का आयोजन अनिल कुम्बले द्वारा संचालित टेन्विक स्पोर्टस के सहयोग से  हो रहा है। तीन दिवसीय टूर्नामेंट के आखिरी दिन रविवार को रुद्रपुर, हल्द्वानी, रानीखेत और आसपास के क्षेत्रों से 16 स्कूलों के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। चैंपियनशिप में अंडर-13, 15 एवं 17 आयु वर्ग में 250 से अधिक खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। 

खिलाड़ियों ने बैडमिंटन और टेबल टेनिस के एकल और युगल दोनों मुकाबलों में अपना-अपना हुनर दिखाया। बैडमिन्टन प्रतियोगिता में 13 वर्ष से कम आयु  बालिका वर्ग में एमेनिटी पब्लिक स्कूल की सनाया जुनेजा ने प्रथम, दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर की मनसा वर्षा द्वितीय, एमेनिटी पब्लिक स्कूल की प्रियल भलारा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 

टेबल टेनिस प्रतियोगिता में 13 वर्ष से कम आयु वर्ग में औरम स्कूल हल्द्वानी के अथर्व जुयाल ने पहला,दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर ने रूबल द्वितीय, तथा आयुष गुप्ता होली चाइल्ड स्कूल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 15 वर्ष से कम आयु वर्ग में युगल वर्ग में वासु एवं हर्षित, रूबल एवं आयुष्मान द्वितीय कनिष्क एवं पार्थ तृतीय रहे। इस  मौके पर विद्यालय के चेयरमैन आरके बत्रा, वाइस चेयरमैन विकास बत्रा, एमडी पूजा बत्रा, विनय बत्रा, प्रधानाचार्य मिंटू दुबे, उप-प्रधानाचार्य प्रदीप कुमार जोशी, मंजू अधिकारी, सुधाकर सिंह आदि मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- रामपुर : सड़क पर लगी रही मंडी, जाम से जूझ रहे लोग

 

ताजा समाचार

बरेली: मलेरिया से प्रभावित इलाकों में गंदगी और जलभराव की समस्या होगी दूर, सीडीओ ने दिए निर्देश
बरेली: चार गांवों में बांस-बल्लियों के सहारे पहुंच रही बिजली, कहीं हो न जाए हादसा...ग्रामीण परेशान
लखनऊ: आस्ट्रेलिया डेंटल काउंसिल की डॉक्टर पहुंची केजीएमयू, चिकित्सा शिक्षा और इलाज की जानकारी की साझा
बरेली: जिला अस्पताल में स्टाफ पर उगाही का आरोप, मरीज के परिजन बोले- सुविधाओं के बदले चाय-पानी का मांगते हैं पैसे
Video: बीएलओ के साथ ग्रामीणों का नाम दो से तीन स्थानों पर दर्ज, बहराइच डीएम ने कराई जांच
Lok Sabha Election 2024: फर्स्ट डिवीजन पास हुए खीरी के मतदाता, धौरहरा दूसरे नंबर पर