प्रयागराज: भाजपा प्रत्याशियों को भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने दिया समर्थन

प्रयागराज: भाजपा प्रत्याशियों को भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने दिया समर्थन

प्रयागराज, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में भारतीय शक्ति चेतना पार्टी फूलपुर और इलाहाबाद संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशियों को समर्थन देगी। इस बात की घोषणा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अजय अवस्थी ने रविवार को सिविल लाइन्स स्थित शंकर लाल स्मारक भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में की। अवस्थी ने कहा कि भारतीय शक्ति चेतना पार्टी और भगवती मानव कल्याण संगठन देश के 160 जिलों में काम कर रहा है। 

पार्टी ने देशभर में कुल 102 लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को समर्थन देने का निर्णय किया है। उत्तर प्रदेश में पार्टी इलाहाबाद, फूलपुर, अयोध्या, गोरखपुर और वाराणसी आदि सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को व्यक्तिगत तौर पर और बिना किसी शर्त के समर्थन दे रही है। यह निर्णय पार्टी के संस्थापक मध्य प्रदेश में शहडोल जिले की व्योहारी तहसील स्थित पंचज्योति शक्तितीर्थ सिद्धाश्रम धाम के स्वामी परमहंस योगीराज श्री शक्तिपुत्र महराज के निर्देश पर लिया गया है। 

उन्होंने कहा कि भारतीय शक्ति चेतना पार्टी धर्म रक्षा, राष्ट्र रक्षा और मानवता की सेवा को संकल्पित होकर काम कर रही है। संगठन द्वारा चलाए जा रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत देशभर में लगभग 20 लाख से अधिक लोग नशा और मांसाहार से मुक्त होकर खुशहाल जीवन जी रहे हैं।  

कैबिनेट मंत्री और इलाहाबाद व फूलपुर सहित चार लोकसभा सीटों के प्रभारी अनिल राजभर ने समर्थन देने के लिए भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के संस्थापक परमहंस योगीराज श्री शक्तिपुत्र के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि गुरुवर की जो विचारधारा है वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की भी है। उनके आशीर्वाद के बाद हमारे प्रत्याशियों को प्रचण्ड जीत हासिल होगी। 

फूलपुर लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पटेल और उनकी पत्नी गोल्डी पटेल ने भी समर्थन देने के लिए गुरुवर और पार्टी के प्रति आभार जताया। उन्होंने कहा कि वह गुरुवर के बताए रास्ते पर चलकर राष्ट्र और मानवता की सेवा के लिए कार्य करेंगे। पत्रकार वार्ता में फाफामऊ के विधायक गुरु प्रसाद मौर्य ने पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष पाल, संगठन मंत्री सर्वेश श्रीवास्तव और संगठन के जिला अध्यक्ष गायत्री चतुर्वेदी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: खारा के जंगल में लगी आग, काफी नुकसान, साधु की कुटिया भी जली