लखीमपुर खीरी: नहर में नहाते समय डूबा युवक, तलाश जारी...परिवार में कोहराम

युवक का पता न चलने से घर में मचा कोहराम

लखीमपुर खीरी: नहर में नहाते समय डूबा युवक, तलाश जारी...परिवार में कोहराम

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। सिधौली (शाहजहांपुर) के निकट बह रही नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया एक युवक गहरे पानी में चला गया, जिससे वह डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर नहर में उतार कर युवक की तलाश कराई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है। युवक के न मिलने से उसके परिवार में चीख पुकार मची हुई है।

मोहम्मदी के मोहल्ला बबौरी निवासी सोनू गुप्ता (19) पुत्र स्व. नारायण गुप्ता शनिवार की दोपहर दोपहर में अपने दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर गांव महासिल थाना सिधौली शाहजहांपुर के पास बह रही नहर में नहाने गया था। नहाते समय वह अचानक गहरे पानी में चला गया और तेज बहाव में बह गया। उसे डूबते देख साथियों ने शोर शराबा करते हुए बचाने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। 

दोस्तों ने सोनू के नहर में डूबने की सूचना परिवार वालों को दी। इससे परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के गोताखोर बुलाए और ग्रामीणों की मदद से उसकी नहर में तलाश कराई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। मौके पर पहुंचे नगर पालिका अध्यक्ष संदीप मेहरोत्रा ने नहर का पानी बंद करने के लिए सिंचाई विभाग के अधिकारियों से बातचीत की। 

डूबे युवक के कुछ दिन पहले ही पिता की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है। परिवार में अब दूसरी घटना घट गई। मृतक की मां नीलम का रो रो कर हाल बेहाल है। वह कहती है कि पहले पति चले गए। अब बेटा भी साथ छोड़कर चला गया। थानाध्यक्ष पसगवां दीपक राठौर ने बताया कि चौकी प्रभारी मौके पर गए थे, लेकिन पानी का बहाव अधिक होने से युवक का कोई पता नहीं चला है। नहर विभाग से पानी का बहाव भी कम करवाकर दूसरे दिन भी तलाश कराई गई, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: तेज आंधी में ढही दीवार, दो पशुओं की मौत

ताजा समाचार

CBSE: 12वीं का परिणाम जारी, सबसे अधिक संख्या में बेटियां हुईं पास, मेरिट की नहीं हुई घोषणा
Lok Sabha Election 2024: कानपुर में महिला ने पेश की अनोखी मिसाल; मतदान करने के लिए बढ़वाई डिलीवरी डेट
बाराबंकी में बोले सीएम योगी, रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच हो रहा चुनाव, चौथे चरण से मोदी लहर बनी सुनामी, अयोध्या की तरह होगा महादेवा का विकास
रायबरेली: सीएम योगी ने कांग्रेस साधा निशाना, कहा- राम मंदिर भारत में नहीं बनेगा तो क्या इटली में...
शाहजहांपुर: बीजेपी के लिए वोट डलवाने से मना करने पर पीटने का आरोप
अमेठी: भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष की तहरीर पर संग्रामपुर पुलिस नही दर्ज कर रही FIR